फ़िल्म जगत

आइकॉनिक बॉलीवुड फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की दोबारा रिलीज़ डेट: सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर

सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की मूवी 'मैंने प्यार किया' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 1980 के दशक में आई इस फिल्म में एक्टर ने लीड रोल निभाया था। वहीं, भाग्यश्री उनके अपोजिट नजर आई थीं। अब ये तीन दशकों से अधिक समय के बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की और पोस्ट के जरिए फिल्म के री-रिलीज की तारीख भी बताई है। 35 साल बाद ये मूवी अब आप फिर से थिएटर्स में देखकर अपनी यादें ताजा कर सकते हैं।

मेकर्स ने ऐलान करते हुए पोस्ट में लिखा, 'यह उनकी प्यार भरी दोस्ती को फिर से जीने का समय है क्योंकि मैंने प्यार किया 23 अगस्त 2024 को फिर से रिलीज होगी।' 'मैंने प्यार किया' के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने की खबर ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। 'मैंने प्यार किया' में सुमन का किरदार निभाने वाली भाग्यश्री ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घोषणा को रीपोस्ट किया।

'मैंने प्यार किया' की कहानी

सूरज बड़जात्या की डायरेक्टेड, 'मैंने प्यार किया' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो दो लोगों, प्रेम (सलमान खान) और सुमन (भाग्यश्री) की कहानी बयां करती है। शुरू में दोनों दोस्त बन जाते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। मगर बाद में कई मुश्किल आती हैं। लेकिन उसके बावजूद एक हो जाते हैं। अब ये मूवी दोबारा Cinépolis India और PVR थिएटर्स में ही रिलीज की जाएगी।

सलमान खान की आने वाली मूवी

सलमान खान और भाग्यश्री के अलावा, फिल्म में आलोक नाथ, मोहनीश बहल, रीमा लागू, राजीव वर्मा, अजीत वचानी और लक्ष्मीकांत बेर्डे ने प्रमुख भूमिकाओं में काम किया है। वर्कफ्रट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था। वह अगली बार एआर मुरुगादॉस की 'सिकंदर' में नजर आएंगे। फिल्म ईद 2025 के दौरान रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button