फ़िल्म जगत

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज को लेकर दर्शक बेताब हैं

मुंबई

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'एनिमल' को लोगों का भर-भरकर प्यार मिला। इस मूवी ने आलोचनाएं भी भरपूर मात्रा में हासिल की। मगर बॉक्स ऑफिस पर भी कई नए रिकॉर्ड सेट किए। बड़े पर्दे के बाद जैसा कि फैन्स इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि वहां, ये फिल्म थोड़ी और लंबी होगी। वहां, अनकट सीन्स देखने को मिलेंगे। मगर सवाल ये है कि नेटफ्लिक्स पर ये आएगी कब? चलिए बताते हैं।

'एनिमल' ने विश्व स्तर पर 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। फिल्म को न केवल फिल्म क्रिटिक्स से बल्कि दर्शकों से भी बढ़िया फीडबैल मिले हैं। जिन लोगों ने अभी तक फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है, वो इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि फिल्म जनवरी 2024 के आखिरी सप्ताह में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी।

इस दिन आएगी 'एनिमल'?
एक्स यूजर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'एनिमल' की रिलीज की तारीख का जिक्र करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, स्टार कास्ट या फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

'एनिमल' ओटीटी पर होगी लंबी
जैसा कि 1 दिसंबर को रिलीज हुई 'एनिमल' 3 घंटे 23 मिनट की फिल्म है। लेकिन ये ओटीटी पर 3 घंटे 50 मिनट की बताई जा रही है। साथ ही इसमें कुछ ऐसे सीन्स भी देखने को मिलेंगे, जिन्हें सिनेमाघरों में नहीं दिखाया गया था। खैर। फिल्म ने तो अच्छा कमाल किया है। उम्मीद है कि ये ओटीटी पर भी नई रिकॉर्ड बनाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button