फ़िल्म जगत

धोखेबाज! तुम्हारी जिंदगी में स्त्री नंबर 2 है: कृति सेनन

धोखेबाज! तुम्हारी जिंदगी में स्त्री नंबर 2 है: कृति सेनन

-एक्ट्रेस ने वरुण धवन को कहा धोखेबाज

मुंबई
 बालीवुड फिल्म स्त्री 2 का नया गाना खूबसूरत के रिलीज के बाद अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने रिएक्ट करते हुए एक्टर वरुण धवन को धोखेबाज कहा है। श्रद्धा कपूर के साथ वरुण को रोमांटिक डांस करता देख एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन शेयर किया है।

कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कृति सेनन ने लिखा, धोखेबाज! तुम्हारी जिंदगी में स्त्री नंबर 2 है। बता दें कि वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मजेदार एडिट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कृति सेनन से बदला लेने वाली बात कही है। इस वीडियो में फिल्म स्त्री जो 2018 में रिलीज हुई थी उसका गाना आओ कभी हवेली पे दिख रहा है, जिसमें राजकुमार को कृति के साथ डांस करते देखा जा सकता है।

वहीं उसके दूसरे पार्ट में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के खूबसूरत गाने पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर कृति ने वरुण को जवाब देते हुए कहा, हाहाहाहाहा.. देखो, वही हवेली है जहां मुझे काटा गया था! लेकिन मुझे लगता है कि तुम भूल गए हो कि किसने तुम्हें काटा था! नए गाने के लिए उन्हें मजाकिया अंदाज़ में वरुण को आगे कहा, धोखेबाज! स्त्री नंबर 2 तुम्हारी जिंदगी में है! स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में हैं।

जियो स्टूडियो और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। बता दें कि मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म स्त्री 2, स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस फिल्म में भी एक नए किरदार का कैमियो देखने को मिलने वाला है। हाल ही में, स्त्री 2 का नया गाना खूबसूरत रिलीज़ हुआ है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button