देश

बिहार-पटना में ट्रक ने देवघर का प्रसाद देने जा रहे दंपति को कुचला

पटना.

पटना में  एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को कुचल डाला। इस घटना में पत्नी की घटनास्थल पर मौत होगी, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। आननफानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हलत गंभीर बनी हुई है। घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के बाईपास की है। मृतका की पहचान अनीसाबाद मानिकचंद तालाब निवासी मुकेश कुमार की पत्नी काजल कुमारी (26) के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। लेकिन तबतक वहां भीड़ जुट गई और लोगों ने खदेड़कर चालक को पकड़ लिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। तब तक स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गर्दनीबाग थाना को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। भीड़ ने आरोपी ट्रक चालक को पुलिस  के हवाले कर दिया।

सड़क जामकर जमकर किया हंगामा
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मुकेश कुमार अपनी पत्नी काजल कुमारी के साथ देवघर का प्रसाद पहुंचाने सिपारा में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनको कुचल डाला। इस हादसे में काजल कुमारी की मौत मौके पर ही हो गई जबकि उनके पति मुकेश कुमार बुरी तरह घायल हो गये। आसपास के लोगों ने आननफानन में घायल मुकेश कुमार को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों ने पटना बाईपास सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मार्ग में ट्रक की रफ्तार काफी तेज होती है, जिसके कारण आए दिन छोटी बड़ी दुर्घटनाएं होती रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि वाहनों के रफ्तार पर अंकुश लगाने की बात कई बार पुलिस प्रशासन से कही गई, लेकिन सब बेकार रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button