मध्यप्रदेश

2 ट्रकों के बीच फंसकर कार हुई चकनाचूर, कार में सवार लोगों को मामूली चोटें ही आईं

बड़वानी
मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक चौंका देने वाला सड़क हादसा सामने आया है. नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कार 2 ट्रकों के बीच फंसकर चकनाचूर हो गई, लेकिन हैरानी की बात ये है कि कार में सवार लोगों को मामूली चोटें ही आईं हैं जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. हालांकि हादसे के कारण कार सवार को कार काटकर बाहर निकाला गया.

छेनी हथौड़े की मदद से कार सवार लोगों को निकाला बाहर

जानकारी के मुताबिक, बड़वानी जिले में मुंबई आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम खड़किया में आज सुबह 4 बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे ने सबको चौंका दिया. एक कार दो ट्रकों के बीच फंसकर बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. कार ट्रकों के बीच में इस तरह फंसी थी कि कर में सवार लोग भी कार के अंदर फंस गए. जिन्हें गैस कटर, छेनी हथौड़ों की सहायता से कार को तोड़कर और काट कर बाहर निकाला गया.

लेकिन सबसे आश्चर्य वाली बात यह रही कि कर में सवार 4 में से तीन लोगों को मामूली चोट आई है. वहीं एक कार सवार घायल मामूली फेक्चर की संभावना जताई गई है. हालांकि किसी को भी जानलेवा चोट नहीं है. जबकि गाड़ी की हालत इतनी खराब थी कि स्थानीय लोगों ने किसी के बचने की उम्मीद नहीं की थी.

जानकारी के अनुसार कार सवार चारों लोग सेंधवा जनपद पंचायत के उपयंत्री हैं. जिनका नाम शुभम मेहरावत, राहुल मलगैया, प्रशांत शर्मा और अरुण निरमोदे जो महाराष्ट्र के नासिक में स्थित त्रंबकेश्वर महादेव के दर्शन कर सेंधवा लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे पर एक ट्रक हाईवे किनारे के कीचड़ में फंस गया था. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक और ट्रेलर आपस में टकरा गए. कार की हालत देखकर किसी को विश्वास नहीं हुआ कि इसमें सवार कोई जीवित बचा होगा. इस हादसे की वजह से नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button