देश

बिहार-खगड़िया की बागमती नदी में नाव पलटने से दो किसान लापता

खगड़िया.

खगड़िया में बड़ी घटना घटित हुई है। बागमती नदी की उपधारा में किसानों से भरी नाव पलट गई है। इस घटना में दो किसान लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक छोटी सी गांव में एक दर्जन से अधिक किसान दियारा क्षेत्र में सब्जी और पशुओं का चारा लाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान घटना हुई है। घटना खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत खिड़निया घाट की है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मानसी थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके वारदात पर मौजूद है। जहां लापता दो लोगों की खोजबीन नदी की उपधारा में की जा रही है। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार होकर एक दर्जन से अधिक किसान नदी की उपधारा को पार कर दियारा जा रहे थे। लेकिन, जैसे हैं कुछ दूर आगे नाव बढ़ी कि वह अनियंत्रित होकर नदी में डूब गई। इससे नाव पर सवार लोगों में अफरातफरी मच गई।

एक महिला और एक पुरुष लापता
लोगों ने बताया कि नाव हादसे के बाद आननफानन में लोग नदी में तैरकर अपनी जान बचाने की कोशिश करने लगे। लेकिन, दो लोग नदी में ही डूब गए। हालांकि, इस घटना में अधिकतर लोग बाहर आ गए। लेकिन, एक महिला व एक युवक अभी भी लापता है। दो लापता में एक महिला है। इसकी पहचान आमला देवी (47 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों के परिजनों में कोहराम मचा है। मानसी थानेदार ने बताया कि दो किसान के लापता होने की सूचना दी गई है। एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है। खोजबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button