खेल-जगत

पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम को बधाई देते हुए हरभजन सिंह से हुई ये बड़ी गलती, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली
पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक गेम्स 2024 का गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है। भारत के नीरज चोपड़ा दूसरे नंबर पर रहे और उन्होंने सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया। ओलंपिक गेम्स में यह पहला मौका था, जब मेंस जैवलिन थ्रो में पोडियम पोजिशन में कोई भी यूरोपियन एथलीट नहीं था। अरशद के एक फेक अकाउंट से उनकी और नीरज चोपड़ा की साथ फोटो शेयर की गई है और इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि हम हमेशा नैचुरल दोस्त रहेंगे। अरशद के इस फेक अकाउंट की इस पोस्ट को हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर दिया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, अरशद तुमको बधाई। शानदार फोटो, खेल सभी को जोड़ देता है। मजेदार बात ये है कि भज्जी ने अपनी ट्वीट में अरशद नदीम के सही ट्विटर (अब X) प्रोफाइल को टैग किया है।

हरभजन सिंह को इस पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल जिस प्रोफाइल की पोस्ट हरभजन सिंह ने शेयर की है, उसके इंट्रोडक्शन में ही लिखा है कि यह अरशद नदीम का पैरोडी अकाउंट है।

नीरज और अरशद के बीच वैसे मैदान पर कितनी भी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिले, दोनों के बीच ऑफ द फील्ड अच्छी केमेस्ट्री नजर आती है। नीरज चोपड़ा ने कहा कि उन्हें गोल्ड मेडल नहीं जीतने का दुख जरूर है। उन्होंने कहा जब नदीम ने 92+ मीटर थ्रो लगाया तो उन्हें अंदर से यकीन था कि वो यह मार्क क्रॉस कर लेंगे। इसके अलावा नीरज ने अपनी इंजरी को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें जितने टूर्नामेंट खेलने चाहिए थे, वो उतने टूर्नामेंट्स खेल नहीं पाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button