उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरपुर के चांदनी चौक पर एक बड़ा पैक किया हुआ कार्टन पड़ा था, जिसे बोरे से अच्छे से रैप कर सील कर दिया, निकल रहा था खून

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर के चांदनी चौक पर एक बड़ा पैक किया हुआ कार्टन पड़ा था, जिसे बोरे से अच्छे से रैप कर सील कर दिया गया था। लोगों ने देखा कि कार्टन से खून रिस रहा था, जिससे उनके बीच में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जब पैक को खोला, तो उसमें एक शव मिला।

पुलिस के अनुसार, शव को हत्या के बाद कार्टन में पैक किया गया था और फिर बोरे में डालकर सील कर दिया गया था। इसके बाद हत्यारे ने शव को सड़क पर फेंक दिया। यह घटना ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक की है। शव मिलने की जानकारी पाकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। डीएसपी 2 विनिता सिन्हा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। डीएसपी विनिता सिन्हा ने बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और यह साफ है कि यह हत्या का मामला है। एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button