देश

बिहार-मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर शराब माफिया के गुर्गों ने किया हमला

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला किया है। इस दौरान अपराधियों ने दरोगा की जमकर पिटाई की और फिर उपटककर पिस्टल छिन लिया। अब घटना का वीडियो वायरल हुआ है। घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने पूर्व मुखिया पुत्र और कुख्यात बदमाश सहित आधा दर्जन आरोपियों को भेगिरफ्तार किया है।

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि 1 अगस्त को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक सवार दो अपराधियों क एक निश्चित स्थान पर होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त स्थल पर पहुंची और उन अपराधियों की घेराबंदी करनी शुरू कर दी। छापेमारी के दौरान अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस  अपराधियों का पीछा करते हुए नवलपुर गांव पहुंची। लेकिन उन अपराधियों के गुर्गों और ग्रामीणों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया और पुलिस को चोर कहकर उनपर हमला कर दिया। इस दौरान अपराधियों के गुर्गों ने दारोगा को घेरकर पहले जमकर पिटाई की और फिर उनका हथियार छिन लिया।

वीडियो वायरल
घटना के बाद पुलिस ने हमला करने और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार कर कर लिया। अब इस घटना का, जिसमें  कुख्यात अपराधियों सहित उसके समर्थकों के द्वारा हमला करने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को चोर कहकर उनपर हमला कर दिया।  इस घटना में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। उसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है। वायरल वीडियो में कई लोग एक पुलिसकर्मी को घेरे हुए हैं और उससे उनका हथियार छीन रहे हैं। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस पर हमला करने वाले अन्य बदमाशों को भी चिंहित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button