मध्यप्रदेश

MP में फिर पेशाबकांड: नरसिंहपुर में दलित युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा और फिर पिला दी पेशाब

 नरसिंहपुर
 नरसिंहपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बारहा ग्राम स्थित एक दलित के साथ दो लोगों ने शर्मसार करने वाला कृत्य किया. युवकों ने दलित को 2 लाख रुपये दिलाने के नाम पर घर से बाहर ले गए और फिर रास्ते में उसके साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद उसे बंधक बना लिया और पेशाब पिलाई. फिलहाल मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी

नरसिंहपुर के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने इस घटना को लेकर बयान भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि जिले में एक दलित व्यक्ति के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. दो युवकों ने पहले दलित को मारा पीटा, वहीं इसके बाद पेशाब पिलाई और फिर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा दोनों ने दलित को जाति सूचक गालियां भी दी.

मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही नरसिंहपुर जिले के आदिम जाति कल्याण थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कर लिया है. वहीं,पीड़ित मोहन अहिरवार ने बताया कि 30 जुलाई को गाडरवारा मंडी के पास आरोपियों ने प्रेमनारायण वर्मा से 2 लाख रुपए दिलाने की बात कहते हुए गालियां दी और जाती सूचक शब्दों से अपमानित किया. इसके बाद दोनों अपने गांव बारहा लेकर गए, जहां दोनों ने रास्ते में पेशाब भी पिलाई.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपियों सिल्लू बुधौलिया और सूरज कचेरा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति 3 (1) A सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button