देश

बिहार-गोपालगंज में एसपी कोठी के पास चाकू गोदकर युवक की हत्या

गोपालगंज.

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर स्थित एसपी कोठी के सामने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। एसपी कोठी के सामने बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और पुलिस हाथ मलती रह गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जामकर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर स्थित एसपी कोठी के पास हुई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। मृतक की पहचान हजियापुर कैथवलिया वार्ड-8 निवासी बृजेश साहनी के रूप सावन कुमार (20 वर्ष) के रूप की गई है।

बदमाशों ने चाकू से युवक पर हमला कर दिया
बताया जाता है कि मृतक सावन नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक के पास स्थित अपनी बुआ के बेटा राजेश कुमार सोनी के मोबाइल व जेनरल स्टोर दुकान पर काम करता था। रविवार की देर रात उसे बुआ के बेटा हजियापुर मोड़ पर छोड़ कर चला गया ताकि वह अपने घर चला जाए। इसी बीच एसपी कोठी से महज सौ मीटर की दूरी पर बदमाशों ने चाकू से युवक पर हमला कर दिया। बदमाशों ने चाकू से युवक के गर्दन और सिर पर कई वार किया। युवक पर तब तक वार करता रहा जब तक युवक सड़क पर गिर कर लहू लुहान नहीं हो गया। राहगीरों द्वारा सड़क किनारे लहू लुहान अवस्था में युवक पर नजर पड़ी तो डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और शव को तत्काल उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button