देश

पति और उसका दोस्त गिरफ्तार, पत्नी को कॉल गर्ल बता दोस्तों को बुलाता था घर

कोटा
 शहर में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है, जहां पर पति ही अपने दोस्त को बुलाकर अपनी पत्नी से दुष्कर्म करवाता था और खुद भी दोस्त के साथ मिलकर पत्नी के साथ दुष्कर्म करता था. पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. विवाहिता के इनकार करने पर उसका पति मारपीट भी करता था.

इस पूरे मामले की जांच कर रहे पुलिस उप अधीक्षक प्रथम राजेश टेलर ने बताया कि मामला 10 जुलाई 2024 को एक मुकदमा दादाबाड़ी थाने में दर्ज हुआ है, जिसमें दुष्कर्म व मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पति और उसके दोस्त को शनिवार को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया था. जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लाया गया है. आरोपी पति अपने दोस्त को घर बुलाकर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनवाया है. इसके बाद खुद भी दोस्त के साथ मिलकरल शारीरिक संबंध बनाता था.

डिप्रेशन में चली गई, तब हुआ खुलासा : एफआईआर में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक विवाहित घटना के बाद डिप्रेशन में चली गई थी. वह अपने पति से तलाक भी नहीं लेना चाह रही थी, लेकिन पति ने लगातार परेशान किया. इसके बाद वह अपने पीहर में रहने लग गई. लगातार उसको परेशान किया जा रहा था. उसके परिजन उसे चिकित्सक के पास लेकर गए. डॉक्टर ने उसकी काउंसलिंग की और उसके बाद मां को कहा कि विश्वास में लेकर पूरी बात सुनें. तब विवाहिता ने पूरी जानकारी अपनी मां को बताई. इसके बाद पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ.

दोस्त को बताया था कॉल गर्ल बुलाई है, दोस्तों से फोन सेक्स करवाता था : आरोपी पति ने अपने दोस्त को यह जानकारी नहीं दी थी कि उसकी पत्नी के साथ सेक्स करना है. जबकि अपनी पत्नी को कॉल गर्ल बताते हुए दोस्त को झांसे में लेकर बुलाया था. इस मामले में अभी और भी गंभीर खुलासे हो सकते हैं. आरोपी पति अपनी पत्नी से अन्य लोगों को फोन मिलवाता था. उनके साथ फोन सेक्स और घर बुलाने के लिए कहता था. कई बार पत्नी के ना चाहते हुए भी मजबूरी में यह काम करना पड़ा.

ढाई साल से हो रही परेशान, तलाक की देता था धमकी : आरोपी और पीड़िता की शादी ढाई साल पहले हुई है और एक बेटी भी है. इसके बावजूद, आरोपी इस तरह की घटनाएं कर रहा था. आरोपी वर्तमान में पॉलिटेक्निकल डिप्लोमा कर रहा है, साथ ही अपने पिता के बजरी के व्यापार को भी संभाल रहा है. जबकि उसका दोस्त भी अपने पिता के ढाबे के व्यापार को चला रहा है. पीड़िता पढ़ी-लिखी है. उसने कई बार इन बातों का विरोध किया, लेकिन उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वह अपनी शादी नहीं टूटने देना चाह रही थी. इसीलिए पति की बात मानती थी, क्योंकि उसका पति बार-बार तलाक की धमकी देता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button