देश

बिहार-गोपालगंज में दोस्तों के साथ गए युवक की हत्या

गोपालगंज.

गोपालगंज जिले के कटेया थाने के सेमरिया गांव निवासी एक युवक की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को उसके तीन दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद अहिरौली गांव के एक तालाब में उसकी लाश मिली। परिजनों ने मृतक के दोस्ताें पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की पहचान पंचदेवरी प्रखंड के सेमरिया गांव निवासी रविन्द्र राय के 23 वर्षीय पिपुल राय के रूप में की गयी है। घटना के बाद से मृतक के तीनों दोस्त फरार हैं। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

बताया जाता है कि पिपुल राय दिल्ली से गुवाहाटी तक के लिए ट्रक चलाता था। विगत एक माह से घर पर ही रहता था।  शुक्रवार की दोपहर में दो बाइक पर सवार होकर तीन दोस्त पहुंचे और अपने साथ पिपुल राय को बुलाकर ले गये। शाम होने पर उनके मोबाइल से एक युवक ने कॉल किया और कहा कि पिपुल राय तेतरिया गांव के पास नहर में गिर गये हैं। परिजन तेतरिया में नहर के पास पहुंचे तो कुछ नहीं मिला। परिजनों ने कॉल किया, तो उसने अहिरौली गांव के पास तालाब में पिपुल राय के गिरे होने की जानकारी दी। परिजन जब अहिरौली गांव के पास पहुंचे तो पिपुल राय का शव पड़ा हुआ था और उसके सीने पर मोबाइल रखा हुआ था। मोबाइल में पानी नहीं घुसा था और उसी के मोबाइल से कॉल भी किया गया था इसी बात पर परिजनों को शक होने लगा। परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से पिपुल राय को पंचदेवरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

साक्ष्य छिपाने के लिए तालाब में शव को लाकर फेंक दिया
इधर, घटना की सूचना कटेया थाने की पुलिस को दी गयी। मामले की जानकारी मिलते ही कटेया पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। पिपुल दो भाइयों में छोटा था। पुलिस ने मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए टेक्निकल साक्ष्य इकट्ठा करने के साथ जांच शुरू कर दी है। टेक्निकल जांच में मृतक के मोबाइल फोन का सीडीआर और कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। युवक की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि मौत कैसे हुई। परिजनों से एफआइआर दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत भी मांगी गयी है। पिपुल राय की मौत के बाद परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की मां रेणु देवी ने कहा कि उसके तीनों दोस्त बाइक से दरवाजे पर पहुंचे थे और बुलाकर अपने साथ ले गये। हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए और साक्ष्य छिपाने के लिए तालाब में शव को लाकर फेंक दिया। कटेया थाने की पुलिस तीनों दोस्तों की बारे में पता लगाने में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button