टेक्नोलॉजी

अमेज़न सेल: स्मार्ट टीवी पर 20% तक की छूट, अभी खरीदें

Smart TV घर के लिविंग रूम में लगा हो तो कितना अच्छा लगता है। शाम को चाय-पकौड़े हों और टीवी पर फेवरेट मूवी चल रही हो, तो इससे बेहतर शाम और क्या हो सकती है। हालांकि, इस अनुभव के लिए घर में अच्छा टीवी होना जरूरी है। छोटी फैमिली हो या फिर बैचलर्स, 32 इंच स्क्रीन का टीवी सही रहता है। छोटे कमरों के हिसाब से ये एकदम परफेक्ट रहेगा। इनकी पिक्चर क्वालिटी से लेकर साउंड क्वालिटी सभी का एक्सपीरियंस अच्छा मिलता है।

Amazon Sale 2024 में कई अमेजन च्वाइस स्मार्ट टीवी को 55% तक के फ्लैट डिस्काउंट और 1 हजार रुपये से कम की EMI पर खरीदा जा सकेगा। इन सभी के साथ वारंटी भी ठीक-ठाक दी जा रही है। अगर आप भी अपने लिए नया टीवी खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन्स की लिस्ट दे रहे हैं।

VW 32 inches HD Ready Smart LED TV:

18 महीने की वारंटी के साथ आने वाला VW LED TV कई OTT ऐप्स सपोर्ट के साथ डिजाइन किया गया है जिसमें प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जियो सिनेमा आदि शामिल हैं। इन्हें 55% के डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसकी वास्तविक कीमत 18,999 रुपये है। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 2 एचडीएमआई पोर्ट्स दिए गए हैं। साथ ही 24 वॉट का साउंड आउटपुट उपलब्ध कराया गया है जिससे आवाज कमाल की आती है। इसका फ्रेमलेस डिजाइन काफी स्टाइलिश है।

Kodak 32 inches HD Ready Smart LED TV:

यह टीवी एचडी रेडी रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें सेट टॉप बॉक्स, स्पीकर्स या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए मल्टीपल पोर्ट्स हैं। Kodak Smart TV में बिल्ट-इन वाई-फाई और मीराकास्ट है। इसके साथ ही सोनी लिव, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, जी5 जैसी ऐप्स का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ 1 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी और 6 महीने की एक्ससेरीज वारंटी दी जा रही है। क्विक एक्सेस के लिए इसके रिमोट पर हॉटकीज दी गई हैं।

VW 32 inches Linux Series Smart LED TV:

बैचलर्स के लिए यह टीवी सही रहेगा। इसका डिजाइन काफी अच्छा है और इसके साथ 18 महीने की लंबी वारंटी दी जा रही है। VW Smart LED TV में 32 इंच का एचडी रेडी पैनल दिया गया है जिसके साथ 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा वाई-फाई कनेक्टिविटी और 2 एचडीएमआई पोर्ट्स भी दिए गए हैं जिसके साथ इसे इस्तेमाल करना आसान हो जाता है। वहीं, कई ओटीटी ऐप्स का सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है।

MI 32 inches A Series HD Ready Smart Google LED TV:

इस टीवी को 44% डिस्काउंट पर 24,999 रुपये के बजाय 13,989 रुपये में खरीदा जा सकेगा। MI Google LED TV में कई एक्सटर्नल डिवाइसेज कनेक्ट की जा सकती हैं जिसके लिए मल्टीपल पोर्ट्स दिए गए हैं। ड्यूल बैंड वाई-फाई के साथ यह होम नेटवर्क से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसकी डिस्प्ले क्वालिटी तो कमाल की है ही और साथ ही 20 वॉट का आउटपुट भी कमाल की साउंड क्वालिटी देता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट भी मौजूद है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Samsung 32 inches HD Ready Smart LED TV:

4.1 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह Samsung LED TV शानदार पिक्चर क्वालिटी देता है जिसके लिए 32 इंच का एचडी रेडी पैनल दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट्स दिए गए हैं जिनके साथ ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल आदि को कनेक्ट किया जा सकेगा। इसमें कई स्मार्ट टीवी फीचर्स शामिल हैं जिनमें पर्सनल कंप्यूटर, स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम हैं। इसका स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन इसे एक बेस्ट ऑप्शन बनाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button