टेक्नोलॉजी

एप्पल ने iPhone 16 सीरीज के साथ टियर 1 शहरों में नए स्टोर खोले!

एप्पल ने भारत में अपने निवेश को आदर्श रूप से स्थापित चार और आर्टिस्ट स्टोर्स की योजना बनाई है, क्योंकि भारत में एप्पल के बढ़ते बाजार के कारण देश का महत्व तेजी से बढ़ रहा है। Apple ने अप्रैल 2023 में दिल्ली और मुंबई के लिए पहले दो एप्पल स्टोर्स का चयन किया था, और अब कंपनी बेंगलुरु, पुणे और दिल्ली- कंपनी अपने अगले चरण के लेवल एक्सपेंशन पर फोकस कर रही है। इस चरण में मुंबई में एक और थोक व्यापारी की संभावना है।

भारत ने अपने निर्माण केंद्र के रूप में विकसित हो रहे लुक एप्पल ने पूरे 16 लाइनअप को डिजाइन किया है, जिसमें प्रो और प्रो मैक्स मॉडल शामिल हैं, का उत्पादन भारत से करने की पुष्टि की गई है। ऐपल के एक जजमेंट से साफ हो गया है कि उसका पूरा फोकस भारत पर है और वह अपने नए मॉडल को पेश करने के बाद काफी सक्रिय भी है। ऐपल की तरफ से भारत को अलग नजर से देखा जा रहा है। यही वजह है कि ऐपल अपने बिजनेस को एक्सपेंड करने का फैसला ले रही है।

निवेशकों का मानना ​​है कि खुदरा विक्रेताओं के विस्तार का कारण उनकी दिल्ली और मुंबई स्टोर्स की सफलता है, उन्होंने भारत में कुल बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली कंपनी की मांग की है। iPhone 16 सीरीज ने भारत में भी दस्तक दे दी है और इसकी डिजाइन भी काफी ज्यादा है। ऐसे में आपके लिए ये काफी अच्छे पद पर आसीन होने वाले हैं। हाल ही में टाटा की तरफ से भी इसका प्रोडक्शन शुरू हो गया है।

Apple 16 सीरीज की बात करें तो इसके 4 मॉडल बाजार में उतारे गए हैं। इसमें iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max का नाम शामिल है। सभी उपकरणों में दमदार कैमरा फीचर और कैमरा कंट्रोल बटन लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button