उत्तर प्रदेश

ट्रेन के आगे खड़ी हो गईं दो सहेलियां, कटकर हुई मौत, समलैंगिक संबंध की संभावना

अलीगढ़

अलीगढ़ के दाउद खां स्टेशन के समीप बुधवार की रात लगभग शाम छह बजे नई दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस से कटकर दो छात्राओं की मौत हो गई। दोनों छात्राओं के बीच समलैंगिक संबंध होने के चलते आत्महत्या की पुलिस द्वारा संभावना व्यक्त की जा रही है। हादसे की वजह से राजधानी एक्सप्रेस को आधे घंटे की देरी से आगे को रवाना की गई। डिप्टी एसएस हाथरस ने बुधवार की रात लगभग सवा नौ बजे मेमो द्वारा सूचना दी कि दाउद खां स्टेशन से एक किमी आगे नई दिल्ली से रांची को जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में दो युवती के आने से मौत हो गई है।

सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक संतोष कुमार सड़क मार्ग से घटना स्थल पर पहुंचे। ट्रेन के चपेट में आने से दोनों शव क्षत-विक्षित पड़े मिले। रेलवे के ट्रैकमैन विनोद गुप्ता और इंदल ने शव को रेलवे लाइन के किनारे करवाकर ट्रेन को रवाना कराया। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। थाना प्रभारी सत्यवीर सिंह ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया दोनों छात्राओं के समलैंगिक संबंध होने की बात सामने आ रही है।

जन्मदिन पार्टी के लिए घर से निकली थी छात्रा
मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। जबकि उसकी सहेली बीएससी की छात्रा थी। वह शाम को अपनी सहेली के साथ दूसरी सहेली के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी। लेकिन यहां ट्रेन से कैसे कट गई, पता नहीं चल रहा।

क्‍या बोली पुलिस
अलीगढ़ के प्रभारी एसपी सिटी मुकेश चंद्र उत्‍तम ने कहा कि ट्रेन की चपेट में आने से दो छात्राओं की मौत हुई है। इस मामले को लेकर फिलहाल हर पहलू पर जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे स्पष्ट हो सकेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button