फ़िल्म जगत

Pushpa 2 BTS Video: क्लाइमेक्स फाइट सीन सेट से लीक

अल्लू अर्जुन, फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सुकुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे 6 दिसंबर तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया, जिससे फैंस बहुत आहत हुए थे। अब इस मूवी के क्लाइमैक्स फाइट सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसके बाद फैंस गुस्से से तिलमिला गए हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंटरनेट से फौरन हटाने की गुजारिश की है।

'Pushpa 2' के BTS वीडियो में कलाकारों और क्रू द्वारा इंटेंस क्लाइमैक्स फाइट सीन की शूटिंग करते समय के पीछे के सीन को दिखाया गया है। वीडियो में खून से लथपथ एक शख्स हार्नेस (केबल की तार) से लटका हुआ दिखाया गया है, जबकि अन्य लोग सेटअप में मदद करते हैं। हालांकि, रश्मिका या अल्लू अर्जुन इस क्लिप में नजर नहीं आ रहे हैं। फिल्म मेकिंग के इस सीन पर फैंस का ध्यान तुरंत गया।

'हमारा क्लाइमैक्स खराब ना करें'

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को हटाने की मांग की है। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस नाराज हैं। एक ने लिखा, 'प्लीज वीडियो हटा दें! हमारे लिए क्लाइमैक्स खराब ना करें।' दूसरे ने कहा, 'ऐसे जरूरी सीन्स को लीक करना पूरी टीम की कड़ी मेहनत के साथ अन्याय है।'

पहले भी लीक हुआ था वीडियो

यह पहली बार नहीं है, जब 'पुष्पा 2' का फुटेज ऑनलाइन सामने आया है। इससे पहले एक वीडियो में रश्मिका मंदाना को लाल साड़ी में माथे पर सिंदूर के साथ श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाया गया था। सीक्वल में श्रीवल्ली के शादी के बाद की जिंदगी को दिखाया गया है, जिसका निर्माण अब अपने अंतिम चरण में है।

कब रिलीज होगी 'पुष्पा 2'?

ये फिल्म अब 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। काम को पूरा करने के लिए पूरी टीम जमकर मेहनत कर रही है। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसका पहला पार्ट दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ था और बॉक्स ऑफिस पर कई रेकॉर्ड तोड़े थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button