मध्यप्रदेश

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मां समेत दो बेटियों की नृशंस हत्या, घर में मिले खून से लथपथ शव

सागर

मध्य प्रदेश के सागर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मंगलवार की देर रात ट्रिपल मर्डर की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया। यहां तीन मंजिला घर में दो मासूम बच्चे और उनकी मां की गला रेतकर नृशंस हत्‍या कर दी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन में जुटी है।

नेपाल पैलेस के रहने वाले विशेष पटेल जिला अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर हैं। रात 10:50 बजे उन्होंने ससुरालवालों काे फोन पर बताया कि पत्नी वंदना (32), बड़ी बेटी अवंति (8) और छोटी बेटी अन्विका (3) की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस पति से पूछताछ कर रही है।

विशेष पटेल ने पुलिस को बताया, रात करीब 10.30 बजे घर पहुंचा, दरवाजे खुले थे। अंदर देखा तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। पत्नी और बड़ी बेटी की लाश किचन में पड़ी थी। बेडरूम में छोटी बेटी का शव था। तीनों के सिर से खून बह रहा था। ऐसा लग रहा था कि हमलावर ने सिर दीवार में मारे हैं। धारदार हथियार और पेंचकश से वार किए हैं।

देर रात तक पति से पूछताछ

विशेष का छोटा भाई प्रवेश दमोह में रहता है। पिता पीडब्ल्यूडी में थे। उनके रिटायरमेंट के बाद बड़ी रकम मिली थी। इसे लेकर दोनों भाइयों के बीच अनबन चल रही है। विशेष पर कर्ज होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस देर रात तक पति विशेष से पूछताछ करती रही।

घटना स्थल पहुंचे पुलिस अधिकारी

तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर पर परिवार और बाकी ऊपर की दो मंजिल पर किराएदार रहते हैं। रात 1 बजे माैके पर पहुंचे आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील कुमार, प्रभारी एसपी डॉ. संजीव उईके ने तफ्तीश की। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। आईजी का कहना है कि कैसे और किसने हत्या की, यह अभी बताना संभव नहीं। रात 2.30 बजे तक पुलिस अधिकारी मौके पर जांच करते रहे।

नुकीली वस्तु से वार कर हत्या की

पाटन गांव से आए वंदना के भाई चिराग पटेल ने बताया, पिताजी ने दीदी काे मंगलवार दोपहर 2 बजे फोन किया, ताे कॉल रिसीव नहीं हुआ। रात 10:50 बजे जीजा का कॉल आया, तब घटना के बारे में पता चला।

किराएदार बोले- हमें आवाज ही नहीं आई

ऊपर की मंजिल पर किराए से रहने वाले किराएदारों ने बताया कि हम लाेगाें काे किसी के चीखने की आवाज नहीं आई। जब पुलिस आई, तब पता चला कि मकान मालकिन की हत्या हुई है।

वारदात के समय पति जिला अस्पताल में था

वंदना का पति विशेष पटेल जिला अस्पताल सागर में दवा वितरण केंद्र में काम करता है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय वह जिला अस्पताल में ही मौजूद था। मृतक की सास भी साथ रहती है, लेकिन वह इलाज कराने भोपाल गई हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button