फ़िल्म जगत

मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस OTT 3 से जुड़े सवाल पर फूट-फूट कर रोईं कृतिका मलिक

जैसा कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले को अब सिर्फ 3 दिन ही रह गए हैं। 2 अगस्त को इसका ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। मगर उसके पहले समय बिताने के लिए मेकर्स अब मेहमानों को अंदर भेज रहे हैं। 29 जुलाई की लाइव फीड में देखने को मिला कि घर के अंदर 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी गए थे। इनके अलावा, कॉमेडियन अदिति भी पहुंची थीं। दोनों ने यहां घरवालों से बात की। उनको रोस्ट किया और कुछ बातें भी कीं। इस दौरान जब मुनव्वर ने कृतिका मलिक से बातें कीं तो वह रोने लगीं।

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इसमें एक पत्रकार ने कृतिका और अरमान को बाहर की जानकारी दे दी और बताया कि पायल मलिक तलाक लेने का फैसला कर रही हैं। जिसके बाद से ही कृतिका सोच-सोचकर रो रही हैं कि जो चीजें पहले हुई हैं, वो दोबारा से न हों। अब जब मुनव्वर घर में आए तो उन्होंने भी इस मुद्दे को उठाया। उनसे बातचीत की और पायल मलिक के बारे में कुछ सवाल पूछे, जिसके बाद वह रो पड़ीं।

कृतिका मलिक से मुनव्वर फारूकी ने पायल के बारे में पूछा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में मेहमान के तौर पर आए मुनव्वर फारूकी ने कृतिका से पूछा कि क्या पायल ने जो अपने जीवन में झेला है, क्या उससे भी ज्यादा उनको झेलना पड़ा है? तो इस पर कृतिका ने कहा, 'पायल ने ज्यादा फेस किया है। पायल को 11 साल हो चुके हैं इनके साथ। मुझे 7 साल हुए हैं। हां उसने ज्यादा फेस किया है। लेकिन मैं पायल और मुझे कम्पेयर नहीं कर सकती।' इस पर स्टैंडअप कॉमेडियन ने कंटेस्टेंट की ईमानदारी की तारीफ की।

बाहर जाकर परिवार से मिलना चाहती हैं कृतिका मलिक

रोते हुए कृतिका मलिक ने आगे कहा कि मीडिया के सवालों ने उनको काफी अफेक्ट किया है। और वह जानना चाहती हैं कि क्या उनके परिवार में सबकुछ ठीक है या नहीं। उन्होंने कहा, 'वो बात मुझे खाए जा रही है। मुझे ऐसा लग रहा है कि बस मैं बाहर जाऊं और मेरी फैमिली से मिलूं। कल मेरी इसी वजह से तबीयत भी खराब हो गई थी यही सोच सोचकर। जो टाइम मैंने फेस किया है, डेढ़ साल। मैंने, पायल ने, अरमान जी ने, जो टाइमस फेस किया है ना, मैं नहीं चाहती कि वो टाइम दोबारा आए। नहीं तो टूट जाऊंगी।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button