खेल-जगत

एक महीने के ब्रेक के बाद विराट कोहली प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, पहुंचे श्रीलंका

नई दिल्ली
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल के बाद पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में नजर आएंगे। एक महीने के ब्रेक के बाद विराट कोहली प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। उनके अलावा रोहित शर्मा भी टी20 विश्व कप के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए पहले ही श्रीलंका पहुंच गए थे, जबकि विराट कोहली सोमवार और मंगलवार की मध्य रात्रि को कोलंबो पहुंचे।

विराट कोहली कोलंबो के एयरपोर्ट पहुंचे तो फैंस के बीच उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने की डिमांड देखी गई। विराट कोहली जहां भी जाते हैं, उनके फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए बेताब रहते हैं। एयरपोर्ट पर भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जिसने भी विराट को देखा वह उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश में था। बता दें कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद लंदन में एक महीने तक अपनी पत्नी अनुष्का, बेटी वामिका और बेटे अकाय के साथ वेकेशन पर थे।

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हर्षित राणा और कुछ अन्य क्रिकेटर रविवार को ही नेशनल ड्यूटी पर निकल गए थे। हालांकि, बारिश के कारण सोमवार को उनका पहला नेट सेशन आयोजित नहीं हो सका। वहीं, विराट कोहली मंगलवार यानी आज 30 जुलाई को होने वाले नेट सेशन्स में हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि, उम्मीद यही की जा रही है कि विराट कोहली रेस्ट भी ले सकते हैं, लेकिन वनडे सीरीज की शुरुआत 2 अगस्त से हो रही है तो भारतीय खिलाड़ियों के पास तैयारी करन का ज्यादा समय नहीं है। इसके अलावा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से पहले टीम इंडिया को सिर्फ 6 ही वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने हैं तो विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए ये मैच अहम हैं, क्योंकि दोनों टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button