मध्यप्रदेश

दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले पर मार हाथ, सोने की चेन लूटकर भागे

भोपाल

बैरागढ़ थाना इलाके में शनिवार रात ईसाई कब्रिस्तान के पास स्कूटर से जा रही महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। घटना के वक्त महिला अपनी देवरानी के साथ डाक्टर के पास उपचार कराने जा रही थी। चेन की कीमत 50 हजार रुपये बताई गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है।

यह है घटनाक्रम
बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय खुशी पत्नी प्रकाश ललवानी साधु वासवानी कॉलेज के पास बैरागढ़ में रहती हैं। शनिवार रात वह स्कूटर से सीटीओ क्षेत्र में में रहने वाली अपनी देवरानी के घर पहुंचीं। वहां से वह देवरानी को साथ लेकर लालघाटी स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक पर जा रही थीं।

रात करीब साढ़े आठ बजे दोनों ईसाई कब्रिस्तान के सामने से गुजर रही थीं, तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों में से एक ने खुशी के गले पर झपट्टा मारा और सोने की चेन खींच ली। इसके बाद दोनों तेजी से बाइक दौड़ाते हुए वहां से रफूचक्कर हो गए। महिलाओं ने स्कूटर से कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया, लेकिन उन्हें पकड़ने में नाकाम रहीं।

खुशी ने घटना की जानकारी फोन पर अपने पति को दी। उसके बाद पति के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस घटनास्थल एवं अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button