छत्तीसगड़

बलरामपुर के पलटन घाट में डूबे उज्जवल का पांचवें दिन शव मिला

बलरामपुर.

झारखंड के गढ़वा सोनपुरवा से पिकनिक मनाने साथियों के साथ आया युवक नहाने के दौरान रविवार के दोपहर दो बजे के करीब पलटन घाट में डूब गया था, जिसे ढूंढने के लिए घटना के शाम से ही एसडीआरएफ की टीम के द्वारा प्रयास किया जा रहा था। वहीं, एसडीआरएफ की टीम के सफलता मिलने नहीं देख जिला प्रशासन के द्वारा एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई थी।

आज पांचवे दिन युवक का जहां डूबा उससे करीब महज 100 मीटर की दूरी पर पत्थर के किनारे शव लगा मिला। जिसे तत्काल एनडीआरएफ की टीम के द्वारा निकाला गया। रामानुजगंज के पिकनिक स्पॉट पलटन घाट पर बड़ा हादसा हुआ था. बीते रविवार को झारखंड से पिकनिक मनाने आये सात दोस्तों में एक युवक डूब गया था. हादसे के बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने

मौके पर पहुंचकर शव की तलाश शुरु की.
झारखंड से घूमने आये थे सात दोस्त: रविवार को झारखंड के गढ़वा से सात दोस्तों पिकनिक मनाने रामानुजगंज के पलटन घाट पहुंचे थे. इस दौरा सभी नदी में नहाने पानी में उतरे थे. तभी सात दोस्तों में से एक युवक उज्जवल यादव अचानक गहरे पानी में चला गया और डूब गया. दोस्तों की सूचना पर पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंची. जिसके बाद एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. छत्तीसगढ़ के भिलाई से एनडीआरएफ की 20 जवानों की टीम अपनी पूरी तैयारी के साथ मंगलवार को रामानुजगंज के पलटन घाट पहुंची. एनडीआरएफ की टीम पानी के अंदर सर्चिंग के लिए जरूरी उपकरणों के साथ खोजबीन कर रही है. जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह भी आज बुधवार को पलटन घाट पर सर्चिंग अभियान का जायजा लेने पहुंचे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button