फ़िल्म जगत

बिग बॉस OTT 3: ‘साई तू बाहर मिल, उठवा लेंगे तुझे…’ – एल्विश यादव ने साई को दी धमकी

'बिग बॉस 3' में एक बार फिर से दो प्रेमियों के बीच देखने को मिला है। इस बार साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच लड़ाई दिखाई दी। इस लड़ाई में साई केतन आपा खो देते हैं और लव को मारने के लिए तैयार हो जाते हैं। इस बीच बिग बॉस 2 के विनर एल्विश यादव ने रिएक्ट किया है। साथ ही लव कटारिया का सहयोग है।

शो में हाल ही में अरमान आमिर और विशाल के बीच लड़ाई हुई थी। जहां यूट्यूबर ने विशाल को आधारभूत जड़ दिया था। ये डकैती अभी भी पूरी तरह से शांत नहीं हुई थी कि अब साई और लव के बीच मैच देखने को मिला है। एक बार फिर से घरवाले शो के फाइनल को तोड़ते हुए देखें।

उठवा लीजिए…एलविश यादव बोले एल्विश यादव ने अपने ब्लॉग में लव कटारिया और साई केतन की लड़ाई का ज़िक्र किया। यहां एल्विश ने गुस्से में कहा, 'वो तो बिग बॉस हैं।' अगर शो के बाहर कुछ हुआ तो देखें. कटारिया के साथ कुछ ऐसा कर दिया तो देखिए बाकी. 'बाहर मिलवा लेना।'

एल्विश और लव कटारिया का कनेक्शन क्या है, एल्विश यादव और लव कटारिया की पुरानी दोस्ती है। एल्विश के साथ लव की दोस्ती कोविड के समय की शुरुआत हुई। तब से अब तक दोनों साथ हैं. कुछ लोग उन्हें एल्विश के मैनेजर भी कह रहे हैं। लेकिन इस बात में सच्चाई यह नहीं है कि साई केतन और लवकेश कटारिया का झगड़ा वीडियो की शुरुआत बिग बॉस द्वारा उनके फैसले पर सहमत होने या सना सुल्तान के फैसले के साथ जाने के लिए की गई है। प्रमोशन में इस बारे में अधिकतर कुछ नहीं बताया गया कि निर्णय किस बारे में था। लवकेश को सना से यह कहा गया कि उन्होंने अपना पक्ष और निर्णय बदल लिया है। साई ने कहा कि सना ने पक्ष नहीं बदला।

लवकेश ने साई से पूछा कि वह अपने मामले में क्यों पड़ रहे हैं, जिस पर दोनों में बहस हो रही है। दोनों एक-दूसरे को गालियां देना बंद कर देते हैं, जिसके बाद साई में विस्फोट शुरू हो गया है, मैग्राड लवकेश की ओर से भागते हैं, मगर रणवीर शौरी और अरमान आमिर सैय्यन केतन को ऐसा करने से अलग कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button