फ़िल्म जगत

बिग बॉस OTT 3: साईं केतन राव ने लगभग लव कटारिया को मारा, जानें पूरी कहानी

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर इतना बवाल नहीं मचा था, जितना अब मचा है। स्थिति इस कदर बेकाबू हो गई कि साई केतन राव, लव कटारिया को मारने पर उतारू हो गए। यही नहीं, उन्होंने कुर्सी उठाकर पटकी, माइक फेंक दिया और यहां तक कि अपनी शर्ट भी उतारती। अगर रणवीर शौरी बीच में नहीं आए होते, तो सच में लव कटारिया बुरी तरह पिट गए होते। आखिर ऐसा क्या हुआ जो लव कटारिया और साई केतन राव की गंदी लड़ाई हो गई? आइए बताते हैं।

दरअसल 'बिग बॉस' के घर में किसी मुद्दे पर डिस्कशन चल रहा था। Sai Ketan Rao अपनी बात रख रहे थे, लेकिन Luv Kataria सुनने को राजी नहीं थे। यह देख साई केतन को गुस्सा आ गया और उन्होंने कटारिया के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्द कहे। इस पर लव कटारिया भड़क गए और साई केतन को मां की गाली दे दी। इसके बाद तो साई केतन ने आपा ही खो दिया और वह लव कटारिया को मारने के लिए दौड़ पड़े।

लव कटारिया ने दी मां की गाली, मारने दौड़े साई केतन

साई केतन राव और लव कटारिया ने एक-दूसरे को खूब गंदी गालियां दीं और तगड़ी लड़ाई हुई। रणवीर शौरी, अरमान मलिक और घर के बाकी सदस्य उनका बीच-बचाव करते रहे। लेकिन साई केतन मां की गाली सुनकर इस कदर आगबबूला हो गए कि वह किसी के कंट्रोल में नहीं आए और लव कटारिया को मारने चल पड़े। लेकिन रणवीर शौरी ने उन्हें कसकर पकड़ लिया और कटारिया को पीटने से रोका। इसके बाद भी साई केतन और लव कटारिया रुके नहीं, और एक-दूसरे को गालियां देते रहे।

साई केतन ने फेंकी कुर्सी, पहले भी कटारिया संग हुआ पंगा

एक वीडियो में अरमान मलिक और कृतिका भी साई केतन को शांत करने की कोशिश करते दिखे, पर एक्टर ने बेकाबू होकर कुर्सी फेंककर मारी और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया। अब देखना यह होगा कि इस नए कलेश पर बिग बॉस क्या एक्शन लेंगे। इससे पहले भी लव कटारिया और साई केतन के बीच तब झगड़ा हो गया था जब एक टास्क के बीच साई केतन ने लव कटारिया को सबसे कम डिजर्विंग कंटेस्टेंट बताया था।

अरमान बने 'हेड ऑफ द हाउस', होंगे कलेश

उधर, 'बिग बॉस तक' के मुताबिक, अरमान मलिक 'हेड ऑफ द हाउस' बन गए हैं। यानी अब घर पर उनका राज होगा और सभी सदस्यों से वह मनमुताबिक काम करवाएंगे। अब जब अरमान के हाथ में घर की कमान है, तो फिर कंटेट के साथ खूब कलेश भी देखने को मिलने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button