फ़िल्म जगत

बोले- हार्ट अटैक के बाद सेट पर आना भयानक था, अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग पर वापस लौट आए हैं। कुछ समय पहले इसी फिल्म के सेट पर उन्हें हार्ट अटैक आया था। उनकी हालात काफी गंभीर थी। लेकिन डॉक्टरों की देखभाल के बाद वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। श्रेयस ने बताया कि इस बुरे वक्त में अक्षय कुमार उनके परिवार के साथ खड़े थे। इसके लिए श्रेयस ने उनका शुक्रिया भी अदा किया।

श्रेयस ने बताया कि इसी फिल्म के सेट पर उन्हें हार्ट अटैक आया था। ऐसे में दोबारा इसी सेट पर शूटिंग करना डरावना था। श्रेयस ने आगे कहा कि इलाज के ढाई महीने बाद उन्होंने काम पर वापसी की है। डॉक्टरों की सलाह है कि वो अपना काम आराम से करें। शॉट्स भी दें, डायलॉग्स भी बोलें लेकिन अगले 6 महीने तक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग से बचे रहें। श्रेयस ने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वो नियमित वर्कआउट, कार्डियो, साइकिलिंग जैसी चीजें भी करते रहें। सेट पर वापस लौटने के बारे में श्रेयस ने कहा- मैं सेट पर वापस आकर खुश था। लेकिन साथ ही मेरे अंदर थोड़ी घबराहट थी कि क्या सब ठीक है क्या मैं ठीक हो जाऊंगा मैं अपनी घड़ी पर हार्ट बीट चेक करता रहता था। सब कुछ सही होने के बाद ही मैंने शूटिंग शुरू की। श्रेयस को बीते साल 14 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था। दिनभर अपनी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग करने के बाद घर पहुंचे श्रेयस को यह अटैक आया था जिसके बाद वे बेहोश हो गए। 47 साल के एक्टर को बेहोशी की हालत में जब वाइफ दिप्ती ने हॉस्पिटल पहुंचाया तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। इसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की। धीरे-धीरे रिकवर हो रहे श्रेयस ने कुछ समय पहले इस इंसीडेंट के बाद पहली बार मीडिया से बात की थी।

श्रेयस ने कहा था कि इस हार्ट अटैक के बाद उन्हें दूसरा जन्म मिला है। अपनी हेल्थ पर बात करते हुए श्रेयस ने कहा था, ह्यमेरी फैमिली में कई लोगों को हार्ट अटैक आ चुका है पर यह पहली बार था जब मैं हॉस्पिटल में एडमिट हुआ। हॉस्पिटल पहुंचा, तो एहसास हुआ कि ह्यजान है तो जहान है।ह्ण मैं 20 साल की उम्र से लगातार काम कर रहा हूं और अब 47 साल का हो चुका हूं। मैं ना तो स्मोकिंग करता हूं और ना ही ड्रिंक। हेल्दी लाइफ स्टाइल फॉलो करता हूं। अगर ये सब करने के बाद भी मेरे साथ ये हो सकता है, तो सोचिए जो लोग स्मोकिंग-ड्रिंक करते हैं, उनका क्या होगा। अपनी हेल्थ को बिल्कुल हल्के में ना लें। रेगुलर डॉक्टर्स विजिट जरूरी है। वर्कफ्रंट पर श्रेयस 'वेलकम टू द जंगल' के साथ-साथ कंगना रनोट स्टारर 'इमरजेंसी' की भी शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म 'गिरगिट' में श्रेयस विलेन के रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button