मध्यप्रदेश

इंदौर में फिल्मी स्टाइल में बैंक में लूट से मचा हड़कंप, 7 लाख रुपये लेकर बदमाश फरार

इंदौर

जिले के विजय नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के दौरान लुटेरो ने हवाई फायर कर बैंक में आतंक फैला दिया। वहां से करीब 7 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है।

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक घटना मंगलवार करीब 4 बजकर 41 मिनट के लगभग की है। वारदात स्कीम नंबर 54 के पंजाब नेशनल बैंक के यहां हुई है। यहां पर एक बदमाश ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। एडीसीपी के मुताबिक एक बदमाश हवा में फायर कर बैंक के अंदर से बैग लेकर फरार हुआ है। पुलिस को सीसटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें बदमाश बैंक से निकल रहे कस्टमर के साथ वारदात करके फरार होते दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूटेरों की जानकारी जुटाने में लगी है।

एडीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया की बदमाश के पास 315 बोर जैसी बंदूक थी। बदमाश बैंक के अंदर आया, जिसमें सबसे पहले फायर कर दहशत फैलाई और काउंटर पर बैठी महिला से रुपए बैग में भरवाए और फिर भाग निकले। पुलिस को शंका है कि उसके साथ और भी बदमाश शामिल हो सकते हैं। मौके पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटना की जांच कर रही है। बता दें कि यह फिल्मी स्टाइल से घटी घटना से सब चौंक गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button