मध्यप्रदेश

नरसिंहपुर में मां को हलाला की धमकी, नाबालिग ने दादा की कब्र के पास खाया जहर

 नरसिंहपुर
 एमपी में नरसिंहपुर के मुर्गाखेड़ा के रहने वाले मौलवी इमाम खान द्वारा दुष्कर्म किए जाने से परेशान स्टेशनगंज की 15 वर्षीय नाबालिग ने जहर खा लिया। नाबालिग की मां ने समाजसेवी जिला वक्फ कमेटी के अध्यक्ष को बात बताई। समाजसेवी की शिकायत पर स्‍टेशनगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर मौलवी को जेल भेज दिया।

आम आदमी पार्टी का नेता भी दे रहा सहयोग

मौलवी के सहयोगी आरोपित नरसिंहपुर निवासी कबाडी बन्ने खां, मुर्गाखेड़ा निवासी आम आदमी पार्टी का नेता जमील और उसका साथी जामा मस्जिद नरसिंहपुर अध्यक्ष नईम खान लगातार महिला पर मामले में मौलवी इमाम खान को बचाने की नीयत से बयान बदलने को लेकर दबाव बना रहे थे।

20 मई को कबाड़ी बन्ने खां और नईम ने घर बुलाया

महिला ने पुलिस को बताया कि 20 मई को शहर का आदतन अपराधी कबाड़ी बन्ने खां और नईम ने उसे अपने घर पर फोन कर बुलवाया। मामला खत्म करने को लेकर धमकाते हुए हलाला करने को कहा। वो घर में आकर रोती रही। बेटी ने जब रोने का कारण पूछा, तो उसने सारी बात बता दी।

नकटुआ के कब्रि‍स्तान में दादा की कब्र पर जान दे दी

आरोपितों की धमकी से त्रस्त नाबालिग ने मां को इज्जत बचाने के लिए खुद जहर खाकर अपनी जान देना बेहतर समझा। नकटुआ स्थित कब्रि‍स्तान में जाकर अपने दादा की कब्र पर रोते हुए जहर खा लिया।

मामला तूल पकड़ा तो पुलिस अधीक्षक ने किया एक्शन

मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। मामला कायम किया, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं की।

पुलिस ने शिकायत के बाद भी नहीं की कार्रवाई

मामले को दबाने के लिये पीड़ित परिवार को लगातार आरोपित बन्ने खां सहित उसके साथी नईम और जमील धमका रहे थे, कबाड़ी ने बच्ची पर हमला करते हुए उसे जान से मारने और चेहरे पर तेजाब डालने तक की धमकी दी थी। पीड़ित समाजसेवी हुसैन पठान और अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा, लेकिन अपराधों के मामले में गंभीरता बरतने की हिदायत पुलिस ने किनारे रखते हुए शिकायत को ठंंडे बस्ते मे डाल दिया। फिलहाल पीड़िता की हालत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। तीनों आरोपित खुलेआम घूमकर व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button