राजनीति

Sonia Gandhi से मुलाकात के बाद बोले CM Hemant

नईदिल्ली
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार (13 जुलाई) को कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की. सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद अब तक हमारी सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं हुई थी. इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं. हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ सोनिया से मिलने पहुंचे थे.

विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर समय-समय पर चर्चा होती रहती है

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजप) के षड्यंत्रों और अरविंद केजरीवाल के मुद्दे पर भी बात की. पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या सोनिया गांधी के साथ झारखंड विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर बात करने के लिए आए थे. हेमंत सोरेन ने कहा कि नहीं. विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर चर्चा समय-समय पर होती रहती है.

भारत की जनता बहुत सनशील हैं – हेमंत सोरेन

उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव आते रहते हैं. भारत के लोकतंत्र की यही खूबसूरती है कि यहां के लोग बहुत सहनशील हैं. सहयोगी हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि भारत की जनता तब तक सब कुछ बर्दाश्त करती है, जब तक उनमें सहनशीलता होती है. अंत में अपने वोट से उसका जवाब देती है.

उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल जल्द ही जेल से बाहर आएंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछे जाने पर झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आपको पता ही है कि पिछले दिनों क्या ड्रामा हुआ है. किस तरीके से इन लोगों ने न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाने का प्रयास किया है. मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही जमानत मिल जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button