देश

नखरेबाज ट्रेनी IAS पूजा के माता पिता के खिलाफ FIR दर्ज

मुंबई
प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक किसान को बंदूक के दम पर धमकाने के आरोप में उनकी मां मनोरम खेडकर और पिता दिलीप खेडकर सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने नखरेबाज आईएएस अधिकारी के माता-पिता पर आर्म एक्ट का भी मुकदमा दर्ज किया है।

एफआईआर कल देर रात पौड पुलिस स्टेशन में एक स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई। किसान ने आरोप लगाया है कि उसे मनोरम खेडकर ने धमकाया था। एफआईआर आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत दर्ज की गई है। आर्म्स एक्ट के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। पौड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोज यादव ने इसकी जानकारी दी है।

पूजा खेडकर की मां का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह हाथ में गन लेकर किसानों के सामने बंदूक लहरा रही हैं। हालांकि, अब तक साफ नहीं है कि वीडियो कब का है। पूजा खेडकर को हाल ही में पुणे से वाशिम ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा राजनीतिक गलियारों में भी ट्रेनी अधिकारी के मामले की सख्त जांच की मांग उठने लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप लगाए जा रहे हैं कि पूजा का रिटायर्ड अधिकारी पिता दिलीप खेडकर ने करोड़ो रुपये की संपत्ति जुटाई है। साथ ही पुणे जिले के मुल्शी तालुका में उनकी 25 एकड़ समेत कई स्थानों पर जमीन भी हैं। एनडीटीवी के अनुसार, स्थानीय आरोप लगाते हैं कि परिवार ने नजदीकी किसानों की जमीन हड़पने की भी कोशिश की है। जब किसानों ने इसका विरोध किया, तो मनोरमा खेडकर अपने सुरक्षा गार्ड्स के साथ वहां पहुंच गईं। लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button