देश

राजस्थान-जयपुर में भाजपा के नवनिर्वाचित सांसदों को कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली में किया तलब

जयपुर.

लोकसभा चुनाव के बाद गुरुवार को जयपुर में भाजपा के नवनिर्वाचित सांसदों का स्वागत समारोह होना था। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो ही गईं थी कि तभी दिल्ली से निर्देश आ गया और आयोजन रद्द हो गया। सभी को दिल्ली को तलब किया गया है। स्वागत कार्यक्रम का आयोजन गुरुवार दोपहर दो बजे होना था। इसके लिए नव निर्वाचित सांसदों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई थी।

बैठक का आयोजन भाजपा प्रदेश कार्यालय में किया जाना था, जिसमें नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान किया जाना था। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर सहित अन्य प्रमुख नेताओं के भी मौजूद रहने की सूचना थी। बैठक के उपरांत नवनिर्वाचित सांसदों को दिल्ली के लिए रवाना होना था, लेकिन अब नए फरमान के बाद स्वागत रद्द कर सभी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। सभी नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली में सात जून को प्रस्तावित सांसद दल की बैठक में भाग लेंगे।

इससे पहले, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी नवनिर्वाचित सांसदों से फीडबैक लिया था। उन्होंने सांसदों को आगामी चुनौतियों के लिए तैयार रहने और जनता की सेवा में तत्पर रहने का निर्देश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button