देश

शिवसेना नेता पर निहंगों ने कर दिया कातिलाना हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में करवाया गया भर्ती

लुधियाना
पंजाब के लुधियाना में शिवसेना टकसाली नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर निहंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक तीन निहंगों ने सिविल अस्पताल के बाहर उनपर तलवार से कई वार किए और इसके बाद वे फरार हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक संदीप थापर शुक्रवार की सुबह संवेदना ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में शामलि होने के लिए अस्पताल गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी से तीन लोग पहुंचते हैं। इसके बाद व्यस्त सड़क पर ही एक आरोपी तलवार से संदीप थापर पर हमला करने लगता है। वह नीचे गिर जाते हैं। इसके बाद वह चार से पांच बार वार करता है। दूर से लोग चिल्लाते हैं को इन्हें छोड़ दो। कुछ ही सेकंड में वे स्कूटी पर बैठकर भाग जाते हैं।

घटना के वक्त आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद थे। हालांकि आरोपियों के हाथ में धारदार हथियार देखकर किसी के पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। आरोपियों ने संदीप थापर को लहूलुहान कर दिया। वहीं उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। तुरंत लोग उन्हें लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। उनकी हालत को देखते हुए डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

खालिस्तान के खिलाफ खूब बोलते हैं थापर
जानकारी के मुताबिक थापर अकसर खालिस्तान के खिलाफ बयान देते हैं। इसके अलावा उन्होंने पंजाब में किसान आंदोलन के खिलाफ भी बयान दिए थे। जिस समय हमला हुआ उस समय थापर के साथ उनका गनमैन भी मौजूद था। हालांकि उसका कहना है कि निहंगों ने उसे पकड़ लिया और उसका हथियार छीनने की भी कोशिश की। थापर के समर्थकों का कहना था कि लंबे समय से उन्हें धमकी मिल रही थी इसके बाद उन्हें केवल एक गनमैन दिया गया था।

डीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी ह। जब थापर के गनमैन के बारे में डीसीपी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई लापरवाही हुई है तो उसकी जांच की जाएगी। विभाग उसके खिलाफ ऐक्शन लेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button