देशमध्यप्रदेशराजनीति

20 को दिल्ली एवं पंजाब के सीएम सतना की आम जनता से करेंगे संवाद

राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लोगों से संवाद करेंगे

Realindianews.com
भोपाल। मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां और तेज कर दी हैं। भोपाल, ग्वालियर के बाद अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान विंध्य की सरजमीं पर दोपहर करीब 2:30 बजे दोनो सतना पहुंचेंगे। जहां रीवा रोड स्थित ओम रिजार्ड में टाउनहॉल कार्यक्रम के जरिए वो लोगों से संवाद करेंगे।
आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के दौरे को लेकर सतना के सर्किट हाउस में 19 अगस्त को प्रदेश के सह प्रभारी और पंजाब से विधायक दिनेश चड्ढा, मनजिंदर सिंह लालपुरा, आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दौरे को लेकर जानकारी दी।


मध्य प्रदेश में विस चुनाव के लिए आप पूरी तरह तैयार-दिनेश
आप के मध्य प्रदेश सह प्रभारी दिनेश चड्ढा ने कहा कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है। हम पूरी ताकत के साथ मध्य प्रदेश में चुनाव लडऩे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सतना से अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश के लिए गारंटियों का भी ऐलान करेंगे। प्रमुख गारंटियों में दिल्ली और पंजाब की तरह बिजली, पानी मुफ्त, बेहतर शिक्षा, बेहतर अस्पताल समेत कई घोषणाएं हो सकती हैं।

हमारी सरकार बनी तो विंध्य का तेजी से विकास होगा-रानी
आप की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल ने कहा कि अब तक प्रदेश में जितनी भी सरकारें बनी विंध्य ने हर राजनीतिक पार्टी को अपना पूरा समर्थन दिया लेकिन कभी विंध्य के लोगों के साथ सरकारों ने न्याय नहीं किया। विंध्य की उपेक्षा की गई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर विंध्य का न केवल तेजी से विकास होगा बल्कि राजनीतिक तौर पर भी विंध्य को उचित प्रतिनिधित्व मिलेगा। वार्ता में लोकसभा प्रभारी प्रशांत पांडेय व जिलाध्यक्ष डॉ.अमित सिंह मौजूद रहे।

आप कार्यकर्ताओं ने कोलगवा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी

दिल्ली के मुख्य मंत्री माननीय Arvind Kejriwal जी एवं पंजाब के मुख्य मंत्री माननीय Bhagwant Mann जी के सतना आगमन से विरोधी पार्टियों के हौसले पस्त हो रहे हैं और इसका जीता जागता सबूत है बैनर फाड़े जा रहे हैं निकाले जा रहे हैं नगर निगम की गाड़ी यूज़ की जा रही है जिसके चलते Aam Aadmi Party Satna के कार्यकर्ताओं ने कोलगवा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button