छत्तीसगड़देश

गर्लफ्रेंड की हत्याकर बस स्टैंड के पास फेंकी लाश

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर हुआ झगड़ा

Realindianews.com
जशपुर,(छत्तीसगढ़)। जशपुर जिले में लिव इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। प्रेमी ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन प्रेमिका ने पैसे देने से इनकार कर दिया, जिससे गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। युवती की अर्धनग्न लाश बस स्टैंड पर एक होटल के पास मिली है। मामला सन्ना क्षेत्र का है।
एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि ग्राम चंपा का रहने वाला मुकेश उर्फ बौना पैकरा (22 वर्ष) और सन्ना के कुम्हारटोली की रहने वाली संगीता कुम्हार (20 वर्ष) के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों सन्ना इलाके में एक साथ लिव इन में रहने लगे थे। दोनों का 2 साल का एक बच्चा भी था। मुकेश को शराब पीने की बुरी लत थी। वो अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था, जिसकी वजह से आए दिन उसका संगीता के साथ विवाद होता रहता था। वो हमेशा शराब पीने के लिए अपनी प्रेमिका से पैसों की डिमांड करता रहता था और नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करता था।
9 अगस्त को शराब के नशे में धुत होकर युवक आया और संगीता से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने लगा। युवती ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। जिस पर युवती रात को थाने गई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
मौत से पहले पुलिस से मांगी थी सुरक्षा
युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल भेजा गया। हालांकि मामले को बेहद हल्के में लेते हुए पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करवाकर उसे वापस घर भेज दिया। यहां फिर से उसका मुकेश के साथ झगड़ा हुआ, जिस पर उसने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर प्रेमिका की हत्या कर दी।
इसके बाद आरोपी ने युवती के शव को भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड में एक होटल के पास फेंक दिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। अगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया होता और आरोपी की गिरफ्तारी की होती, तो आज युवती जिंदा होती। पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए।
इधर, 10 अगस्त को बस स्टैंड परिसर में युवती के शव को देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का जायजा लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल परिजनों और आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि मौत कैसे और किस वक्त हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button