फ़िल्म जगत

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत सपोर्ट रहता है. लेकिन इन फैन क्लब्स के भी अपने पंगे-पचड़े चलते रहते हैं. अब ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक फैन ने, एक्टर के ही एक फैन पेज पर 50 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी का आरोप लगाया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, मीनू वसुदेव नाम के एक हैंडल ने दावा किया कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने उन्हें यकीन दिलवाया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान खतरे में है.

'कियारा की वजह से खतरे में है सिद्धार्थ की जान'
इस मामले में दिलचस्प पहलू ये है कि मीनू को यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ को, अपनी पत्नी कियारा आडवाणी से खतरा है. मीनू ने बताया कि वो अमेरिका में रहती हैं और उनके साथ ये घटना अक्टूबर से दिसंबर, 2023 के बीच हुई.

मीनू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से, सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक फैन पेज- Sidharth Malhotra News FC (@SidMalhotraNews) पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. मीनू ने, अलीजा नाम के व्यक्ति के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें कैसे फंसाया गया.

मीनू ने बताया कि अलीजा ने उन्हें झूठी कहानियां बताईं और कहा कि सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की लाइफ को कियारा की वजह से खतरा है. उन्हें ये बताया गया कि कियारा ने सिद्धार्थ के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर, उनसे जबरदस्ती शादी की है.

इतना ही नहीं मीनू को ये भी बताया गया कि करण जौहर, शशांक खेतान और मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्रिटीज ने इस काम में कियारा की मदद की है. अलीजा ने, नीनू को यकीन दिलाया कि कियारा ने सिद्धार्थ के साथ चीटिंग की है, उनपर काला जादू किया है और उनके बैंक अकाउंट का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में ले रखा है.

इस तरह की कहानियां सुनाकर मीनू को कहा गया कि 'सिड को बचा लो.' जब मीनू राजी हुईं अलीजा ने उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के फेक पीआर टीम मेंबर बनकर आए दीपक दुबे नाम के व्यक्ति से मिलवाया. मीनू को राधिका नाम की एक महिला से मिलवाया गया, जिसे कियारा की टीम का इन्फॉर्मर बताया गया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान बचाने के नाम पर वसूले जाते रहे पैसे
अलीजा इनसाइड जानकारी के लिए और सिद्धार्थ से बात करने के नाम पर पैसे देती रहीं. उनकी किसी फेक सिद्धार्थ से बात करवा दी गई. मीनू ने सिद्धार्थ को एक हैम्पर देने के लिए भी पैसे दिए और उन्हें बाद में पता चला कि वो बस एक फोटोशॉप था.

मीनू से सिद्धार्थ के बारे में 'इनसाइड जानकारी' देने और 'मौत या टॉर्चर से बचाने' के नाम पर भी पैसे वसूले जाते रहे. मीनू ने बताया कि अलीजा ने उन्हें दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार की करीबी पड़ोसी होने का यकीन दिला दिया था. (नोट: आजतक मीनू के दावों की पुष्टि नहीं करता है.)

इस घटना के सामने आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के कई फैन्स गुस्से में नजर आ रहे हैं. ये लोग लगातार मदद मिलने की आस में मीनू की पोस्ट्स को शेयर कर रहे हैं और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को सोशल मीडिया पोस्ट्स में टैग कर रहे हैं, ताकि उन्हें भी अपने नाम पर चल रही इस ठगी का पता चले.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो आखिरी बार मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'योद्धा' में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म थिएटर्स में कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. सिद्धार्थ ने अभी तक अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button