एजुकेशनदेशमध्यप्रदेश

छात्र ने ऐसा क्या कर दिया कि गुरुजी नें छात्र को लात-घूसों से बेदम पीटा

शिक्षक के छात्र को मारने का वीडियो हुआ वायरल

Realindianews.com
भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक शिक्षक ने छात्र को लात-घूंसों से बेदम पिटाई कर बुर तरह जख्मी कर दिया। इस घटना को देख रहे कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियों बना कर वायरल कर दिया जिस कारण क्षेत्र में मारपीट करने वाले के बारे में तरह-तरह की बाते हो रही है। उक्त वारदाक के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बाइक से हवा निकालने के संदेह में शिक्षक ने छात्र को बर्बरतापूर्ण तरीके से पीट दिया। करीब पांच दिन पहले हुई घटना का वीडियो सामने आ चुका है। हालांकि शिक्षक के इस कारनामे से विभागीय अधिकारी अंजान बने हुए हैं। वीडियो सतना जिले के माध्यमिक शाला माधवगढ़ का है। यहां पर पदस्थ एक शिक्षक छात्र को लात-घूसों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।
छात्र ने बाईक की निकाली थी हवा
बताया जाता है कि पांच दिन पहले छात्र ने किसी शिक्षक के बाइक की हवा निकाल दी थी। इस मामले में राजेश तिरफलहा को शंका हुई और एक छात्र को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। शिक्षक ने बच्चे को क्लास से बाहर निकाल कर स्कूल प्रांगण में लात-घूसं मारे। इसी दौरान विद्यालय में पदस्थ एक अन्य कर्मचारी ने उनका वीडियो बना लिया।
शिक्षक छात्र से हो गये थे नाराज
शिक्षक राजेश तिरफलहा बच्चे से इतना नाराज थे कि उन्हें एक कर्मचारी ने रोकने का प्रयास भी किया तब भी रुक नहीं। इसके बाद उसके बाल पकड़ कर सभी कक्षाओं में घुमाकर शिक्षकों को बताने का प्रयास करते रहे कि यही है जो वाहनों की हवा निकाल देता है।
अधिकारी को घटना के बारे में नहीं पता
एक छात्र को बर्बरता पूर्वक पीटा गया और सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ, लेकिन इसके बाद भी शिक्षा विभाग के अधिकारी अनभिज्ञ रहे। प्रकरण को लेकर जब जिला परियोजना समन्वयक विष्णु त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैने बीआरसी सोहावल से इस बारे में पता करने को कहा था, लेकिन ऐसी घटना को लेकर कोई रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button