मध्यप्रदेश

रीवा के 5 लोगों की तेलंगाना में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, मरने वालों में दो सगे भाई

रीवा
 एमपी में रीवा के गुढ़ से पांच व्‍यापारी तेलंगाना राज्‍य की राजधानी हैदराबाद के मेडक जिले के चेगुंटा मंडल के वाडियारम में नेशनल हाईवे -44 पर दो ट्रकों के आपस में टकरा गए। मेडक जिले में व्‍यापार करने गए थे। सभी की हादसे का शिकार हो गए।

शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया

हादसे के समय के ट्रक के केबिन में बैठे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन ट्रक के पिछले हिस्से में थे. उन्होंने भी दम तोड़ दिया. वहीं केबिन में फंसे शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

ओवरटेक करने की चक्‍कर में हुआ हादसा

ओवरटेक करने की चक्‍कर में हुए हादसे में चार घायल हुए हैं। कई बकरियां भी मर गई हैं। ट्रक में बकरियां लोड करके खरीद-बिक्री करने के लिए गए थे। गुढ़ नगर परिषद के शफीक खान के मोहम्मद शब्बीर, शहबान खान के दो बेटे जीशान खान और मो. इबरान खान व मनीष चिकवा व राजू चिकवा दो अन्य लोग रवाना हुए थे। घर के लोगों ने सकुल रवाना किया था।

शवों को तुफरान सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया

हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया। हादसे में घायल चारों लोगों में तीन को तुफरान अस्पताल ले जाया गया और एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे हैदराबाद ले जाया गया। पांचों शवों को तुफरान सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। चेगुंटा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

मृतकों की पहचान

हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान मोहम्मद इब्राहिम, चिकवा राजू, चिकवा मनीष कुमार, मोहम्मद शब्बीर खान और मोहम्मद जीसन के तौर पर हुई है। मृतकों में दो सगे भाई हैं जो कि मैहर जिले के रहने वाले हैं। हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान रमेश, महेश, शुकलाल, बुट्टा सिंह और लालमणि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button