देशमध्यप्रदेश

गड़े धन की लालच में दो दोस्तों नें चाकुओं से गोद कर मित्र की कर दी हत्या

पुलिस को चकमा देने शव जंगल में फेंका,न्यायालय नें भेजा जेल

Realindianews.co
भोपाल। मध्य प्रदेश में स्थित हीरो की नगरी पन्ना में गड़े धन को लेकर एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर मृतक को जंगल में फेंक कर आरोपी फरार हो गई। पन्ना पुलिस नें आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। हमारे पन्ना प्रतिनिधि ने बताया कि पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामले में गड़े धन की लालच में दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। शव जंगल में फेंक दिया। सुराग मिटाने के लिए दोनों ने युवक के मोबाइल को गाड़ दिया। पन्ना कोतवाली पुलिस ने साइबर सेल की टीम की मदद से दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।


घटना क्रम इस प्रकार
8 जुलाई को मृतक युवक के चाचा वेद प्रकाश उपाध्याय (36) निवासी नचनौरा ने थाना कोतवाली पन्ना में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसमें उन्होंने बताया था कि मेरा भतीजा रामजी उपाध्याय (16) 7 जुलाई को घर से स्कूल में एडमिशन कराने गुनौर जाने की कहकर गया था। जो घर वापस नहीं आया। पन्ना कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया। कोतवाली पुलिस के द्वारा साइबर सेल की मदद से रामजी उपाध्याय से मिलने वाले एवं साथ में देखे गए कुछ दोस्तों से पूछताछ की। इसमें प्रदीप उर्फ हल्के विश्वकर्मा (27) निवासी नचनोरा, नितिन विश्वकर्मा (25) निवासी पवई को 12 जुलाई को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया।
गड़े धन का पता न बताना मौत का कारण बना
प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि वह मृतक छात्र के गांव का रहने वाला है। उसकी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन एक दिन रामजी ने उसे ऐसे स्थान की जानकारी दी जहां धन गड़ा है। उसकी बात सुनकर कई बार रामजी से उस स्थान के बारे में पूछा, लेकिन उसने उस स्थान के बारे में कुछ नहीं बताया। इसी बात को लेकर प्रदीप विश्वकर्मा ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर घूमने के बहाने रामजी को साथ में लेकर अकोला जंगल में पहुंचकर हत्या कर दी।
पहले चाकू से गोद फिर पत्थर से कुचला
दोनों दोस्तों ने रामजी उपाध्याय को चाकू गोदकर एवं पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक का मोबाइल इटवां मोड के पास जमीन में गाड़ दिया है। पुलिस ने रामजी उपाध्याय के शव को अकोला जंगल से बरामद कर लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मृतक का मोबाइल भी इटवां मोड के पास से जमीन से निकाल लिया है। हत्या को अंजाम देने वाले शातिर दोस्त को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button