उत्तर प्रदेश

ब्यूटी पार्लर में दुल्हन को गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी ने भी किया सुसाइड

झांसी

 जिले में दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में तैयार होते समय गोली मारने वाले सिरफिरे प्रेमी ने एमपी के मुरैना में आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से ही झांसी पुलिस आरोपी की तलाश में थी. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें भी बना दी गई थीं.

जानकारी के मुताबिक, झांसी में रविवार को दुल्हन के तैयार होते समय ब्यूटी पार्लर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने वाले प्रेमी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुरैना के एक होटल में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पहले ही उसका फोटो एमपी और यूपी के कई थानों में भेज दिया था. होटल में किसी व्यक्ति के आत्महत्या करने पर पहुंची पुलिस ने झांसी पुलिस द्वारा दी गई फोटो से उसका मिलान किया. तब पता चला कि युवक झांसी में प्रेमिका की हत्या करने वाला दीपक है. एमपी पुलिस ने झांसी पुलिस को इसकी सूचना दे दी है. सूचना के बाद झांसी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

बता दें एमपी के सोनागिर निवासी लड़की की शादी परिजन रविवार को झांसी में कर रहे थे. बारात आने ही वाली थी. दुल्हन विवाह घर के पास में बने ब्यूटी पार्लर में अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने गई थी. उसी समय प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर का दरवाजा तोड़कर युवती को दो गोली मार दी थी. युवती की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी. पुलिस ने हत्या करने वाले युवक की पकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया था. तब से ही पुलिस लगातार युवक के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button