देश

राजस्थान-अजमेर में कार-ट्रेलर की भिड़ंत में ढाई साल के मासूम समेत चार की मौत

अजमेर.

अजमेर जिले के विजयनगर के किशनगढ़-भीलवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार रात कार और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई। हादसे में पति-पत्नी और उसके एक बेटे समेत चार की दर्दनाक मौत हो गई। दंपती और उनका भांजा गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटाया। घायलों को एंबुलेंस की मदद से विजयनगर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार मरने वालों में हरमाड़ा हाल नीम का थाना सीकर निवासी दिनेश (35), उसकी पत्नी सोनू (32), उसका ढाई साल का बेटा भानु और संदीप का दोस्त प्रदीप (25) शामिल है। वहीं घायलों में साढे़ 4 साल का प्रियांशु पुत्र दिनेश, संदीप सैन (25), उसकी पत्नी तनु (22) शामिल है। कार सवार सभी लोग चितौड़गढ़ से घूमकर जयपुर लौट रहे थे। हादसे में मरने वाले दिनेश और घायल संदीप रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं। घायल तनु के पिता टोडा दरिबा निवासी पूरणचंद ने बताया कि सीकर से 19 जून को रवाना हुए थे। गुरुवार चित्तौड़गढ़ घूमे और शाम को निकले थे।

घटना की जानकारी देते हुए विजयनगर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि शवो को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। वहीं, घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने खुलवा कर यातायात सुचारू किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button