खेल-जगतदेशमध्यप्रदेश

रोमांचक मुकाबले में प्रियांशु नें एकल पुरुष एवं मोनिका नें महिला एकल टे.टे. स्पर्धा जीती

स्व.अनोद जायसवाल स्मृति संभाग स्तरीय टे. टे. स्पर्धा सम्पन्न

Realindianews.com
मध्य प्रदेश के विंध्य में स्थित उद्योगिक नगरी सतना में पी.एल.सी.टेबल टेनिस संघ के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय स्व. अनोद जायसवाल स्मृति अंतर सम्भागीय टेबल टेनिस टूर्नामेंट रविवार को सरस्वती भवन जैन मंदिर परिसर पन्नीलाल चौक में कलेक्टर अनुराग वर्मा के मुख्य आतिथ्य में भव्य समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिगम्बर जैन समाज के अध्यक्ष डॉ.अरविंद सराफ ने की। विशिष्ठ अतिथि के रूप में सी.ए.विराग जैन, राकेश त्रिपाठी, सी.ए.विराम जैन, पूर्व पार्षद के.के.चौरसिया, एन.डी.मिश्रा उपस्थित रहे।
प्रियांशु गुप्ता नें सचिन तिवारी को 3-2 से पराजित किया
रविवार 5 फरवरी को खेले गए पुरुष एकल के फाइनल में प्रियांशु गुप्ता ने सचिन तिवारी को 3-2 से पराजित कर खिताब जीता। पुरुष युगल में सचिन तिवारी एवं अनुप्रांश पराशर की जोड़ी ने नन्द किशोर नन्दा एवं सूर्यांश त्रिपाठी को हराकर चेम्पियन बने।
मोनिका द्विवेदी नें लक्ष्मी त्रिपाठी को हराया
महिला एकल के फाइनल में सतना की मोनिका द्विवेदी ने लक्ष्मी त्रिपाठी को हराया।महिला युगल में मोनिका द्विवेदी एवं सुविधा यादव ने लक्ष्मी त्रिपाठी व संजना सिंह को शिकस्त देकर खिताब जीता। जूनियर बालक वर्ग के एकल मुकाबले में प्रियांशु गुप्ता शहडोल ने अनुप्रांशु पराशर उमरिया को हराकर खिताब जीता।बालक युगल में प्रियांशु गुप्ता व यशराज गोस्वामी ने देवांश त्रिपाठी व अनुप्रांश पराशर को शिकस्त देकर चेम्पियन बने।
जू.बालिका वर्ग में सुविधा यादव नें रोजी मंसूरी को पराजित कर खिताब जीता
जूनियर बालिका वर्ग में सुविधा यादव ने रोजी मंसूरी को पराजित कर खिताब जीता।युगल बलिक वर्ग में वान्या अग्रवाल व रोजी मंसूरी ने नव्या और नविका अग्रवाल को शिकस्त देकर खिताब जीता। वहीं कैडेट बालक वर्ग में अच्युत मिश्रा सतना ने आनंद तिवारी उमरिया को फाइनल में हराया। कैडेट बालिका वर्ग में रिमिझिम केवट शहडोल, वान्या अग्रवाल सतना को हराया। जबकि वेटरन्स एकल में रीवा के असद खान ने सतना के वरिष्ठ खिलाड़ी नंदकिशोर नन्दा को हरकर विजेता बने। इसी वर्ग के युगल मुकाबले में नन्द किशोर नन्दा एवं सी ए विराम जैन की जोड़ी ने रीवा के असद खान एवं अनिल तिवारी को पराजित कर खिताब जीता। जबकि लकी एकल के मुकाबले में देवांश त्रिपाठी ने यशवर्धन को हराकर चेम्पियन बनें।
समापन समारोह के आरंभ में मंचासिन अतिथियों का आयोजन समिति के पदाधिकारियों द्वारा बेज लगाकर एवं माल्यार्पण से स्वागत किया गया। प्रतिवेदन सचिव प्रकाश तिवारी ने पढ़ा। कार्यक्रम का संचालन राकेश तिवारी एवं आभार प्रदर्शन एन.डी.मिश्रा ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button