देश

दो बाइक पर सवार छह को ट्रक ने कुचला, चार की मौत

भोजपुर.

बिहार के भोजपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना पीरो थाना क्षेत्र के मनैनी छलका बिहिया-बिहटा स्टेट हाइवे पर हुई है। इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है। जबकि दो लोगों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरो थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। वहीं, दूसरी तरफ भीषण दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीणों ने बिहिया बिहटा स्टेट हाइवे को जाम कर दिया है। वहीं, ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है, जिसमें सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के नौआ गांव निवासी 40 वर्षीय वीर कुंवरराम और उनकी छह वर्षीय बेटी शिवानी कुमारी है। तरारी थाना क्षेत्र के उमेश पासवान के पुत्र अंटू कुमार, तरारी थाना क्षेत्र के रवीन्द्र पासवान का बेटा अभिषेक कुमार है। वहीं, इस घटना में वीर कुंवरराम की पत्नी संजू देवी और उनका नौ वर्षीय बेटा ओम जी जख्मी है, जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, हादसे में जख्मी महिला संजू देवी ने बताया कि बुधवार को वो अपनी बहन से मिलने काराकाट गई थी। बहन से मिलने के बाद वो अपने पति वीर कुंवरराम और बच्चों के साथ एक ही बाइक पर चार लोग सवार होकर वापस गांव घर लौट रही थी। उसी दौरान मनैनी छलका बिहिया-बिहटा स्टेट हाइवे के समीप ट्रक वाले ने रौंद दिया। इस घटना में संजू देवी के पति वीर कुंवरराम और बेटी शिवानी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि संजू देवी और उसका बेटा ओम कुमार का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है।

दूसरी तरफ एक बाइक पर सवार होकर तरारी थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी मृतक 18 वर्षीय अंटू कुमार और 19 वर्षीय अभिषेक कुमार तरारी से पीरो की ओर बाइक से आ रहे थे। जानकारी के मुताबिक, दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा लगते थे। दोनों ही होली के लिए कपड़ा खरीदने के लिए पीरो बाजार आ रहे थे। उसी दौरान दोनों बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरो थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button