देश

सम्राट चौधरी ने कहा- नेहरू को छोड़कर कांग्रेस की सभी सरकार सहानुभूति पर बनी

पटना
प्रियंका गांधी अगर वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़तीं तो नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाते', रायबरेली में दिए गए राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी बवाल जारी है। भाजपा के तमाम नेता राहुल गांधी के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की एंट्री हो गई है। उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू को छोड़कर कांग्रेस की जितनी भी सरकार बनी है वह सब सहानुभूति पर बनी है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि पंडित नेहरू के बाद कांग्रेस की जितनी भी सरकार बनी है वह सब सहानुभूति पर बनी है। इंदिरा गांधी की हत्या होने के बाद उनके पिता राजीव गांधी की सरकार बनी। इसके बाद जब राजीव गांधी की हत्या हुई तो सहानुभूति के आधार पर उन्हें वोट मिले थे।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही सिर्फ ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्हें लोगों ने विकास के नाम पर वोट किया है। नरेंद्र मोदी ने विकास और आरक्षण के लिए जो काम किया है उस पर भरोसा करके देश की जनता ने एनडीए के 293 उम्मीदवारों को जिताकर सदन में भेजने का काम किया।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के सिंगापुर लौटने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मुझे मालूम था, यह वापस लौट जाएंगी, लौटना ही था इन्हें। वह मेरी बहन हैं, इसलिए मेरी सलाह है कि वह सारण की जनता के बीच रहकर उनके हित में काम करें।

भाजपा की समीक्षा बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा कहां-कहां कमजोर हुई है और इसके पीछे की वजह क्या है उस पर प्रदेश के तमाम पदाधिकारियों के साथ चर्चा हुई। जनता ने भाजपा को 100 में से 75% अंक दिया है, हम 90% अंक प्राप्त करना चाहते हैं। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में हम अपना अंक बढ़ाना चाहते हैं। विधानसभा चुनाव हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे। हम लोग उनके साथ 1996 से मिलकर काम कर रहे हैं और आने वाले समय में भी उनके नेतृत्व में काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button