फ़िल्म जगत

फिल्म ‘मुंज्या’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, दो दिन में कमाए 10.96 करोड़

मुंबई,

 सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के मेकर्स इस बार फिर दर्शकों के लिए हॉरर-कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं। एक्ट्रेस शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज स्टारर 'मुंज्या' फिल्म रिलीज हो चुकी है। आदित्य सरपोतदार की निर्देशित फिल्म 'मुंज्या' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी और वीएफएक्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। लिहाजा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है।

फिल्म ''मुंज्या'' को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा है और फिल्म को एमआईडीबी पर 10 में से 7.2 रेटिंग दी गई है। हालांकि एक तरफ सब कुछ ठीक-ठाक चलता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म को कम स्क्रीन्स मिल रही हैं, लेकिन जैसे-जैसे फिल्म दिन-ब-दिन अच्छी कमाई कर रही है, अनुमान लगाया जा रहा है कि स्क्रीन की संख्या भी बढ़ेगी।

फिलहाल ऐसी कोई फिल्म नहीं है, जो बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' को टक्कर दे सके। इसका फायदा 'मुंज्या' को हुआ है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ 21 लाख रुपये का बिजनेस किया है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' ने दूसरे दिन 6 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 10.96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। महज 30 करोड़ के बजट में बनी 'मुंज्या' फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बड़ी स्टारकास्ट न होने के बावजूद फिल्म को मिला रिस्पॉन्स सराहनीय है।

इस बीच जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। फिल्म ''मुंज्या'' के मुकाबले इस फिल्म की कमाई धीमी गति से जारी है। शरण शर्मा की निर्देशित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की दमदार शुरुआत हुई थी, लेकिन अगले कुछ दिनों से कमाई धीमी हो गई। कल प्रदर्शन के बाद दूसरा शनिवार था। इस दिन जान्हवी और राजकुमार की फिल्म ने 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन 6.85 करोड़ का बिजनेस किया, लेकिन उसके बाद कमाई का आंकड़ा कम होने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button