फ़िल्म जगत

हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर ने बताया, ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ में क्यों नहीं की वापसी

लॉस एंजेलिस

 मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में काम करने वाले हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर ने 'मिशन: इम्पॉसिबल – फॉलआउट' में काम न करने को लेकर खुलकर बात की।हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर ने 2011 में 'मिशन: इम्पॉसिबल – घोस्ट प्रोटोकॉल' और 2015 में 'मिशन: इम्पॉसिबल – रॉग नेशन' सहित दो 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में काम किया है।

'हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड' पॉडकास्ट पर एक साक्षात्कार में जेरेमी रेनर ने कहा कि मुझे 2018 की सीक्वल 'फॉलआउट' में आईएमएफ एजेंट विलियम ब्रांट के चरित्र को फिर से निभाने के लिए कहा गया था। फिल्मय के लिए उन्हें एक ऐसी भूमिका की पेशकश की गई थी जिसके लिए उन्हें एक सप्ताह तक शूटिंग करनी थी ताकि उनके किरदार ब्रांट को मार दिया जा सके।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट में एक्टर की ओर से कहा गया, ''मुझे याद है कि उन्होंने मुझे एक हफ्ते तक अपने साथ लाने की कोशिश की ताकि वे मेरे किरदार को मार सके और मैंने कहा था कि 'नहीं, तुम ऐसा नहीं कर सकते। तुम मेरे किरदार को नहीं मार सकते।''

उन्होंने कहा, ''यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं और आप मेरे चरित्र का उपयोग करने जा रहे हैं तो सही तरीके से करें।'' रेनर ने कहा कि मैं (निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी) पर चिल्लाया। एक्टर ने 'रॉग नेशन' के बाद कभी भी 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रैंचाइजी में वापसी नहीं की, हालांकि उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह वापस आने के लिए तैयार हैं।

ऑस्कर के लिए नामांकित रेनर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि रॉग नेशन के बाद मिशन इम्पॉसिबल फ्रैंचाइजी इसलिए नहीं की ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। रेनर ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में क्लिंट बार्टन/हॉकआई की भूमिका निभाई है, जिसमें द एवेंजर्स (2012) और डिज्नी प्लस मिनीसीरीज़ हॉकआई (2021) शामिल हैं।

वह एक्शन फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल – घोस्ट प्रोटोकॉल (2011), द बॉर्न लिगेसी (2012), हैंसेल एंड ग्रेटेल: विच हंटर्स (2013) और मिशन: इम्पॉसिबल – रॉग नेशन (2015) और ड्रामा अमेरिकन हसल (2013), अराइवल (2016) और विंड रिवर (2017) में भी काम कर चुके हैं।

एक्टर ने पैरामाउंट+ क्राइम थ्रिलर सीरीज मेयर ऑफ किंग्सटाउन में भी अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 की कॉमेडी नेशनल लैम्पून्स सीनियर ट्रिप में एक छात्र के रूप में की थी। लेकिन उनकी इस फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button