फ़िल्म जगत

कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि कैसे शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने सेट पर उन्हें हरैस किया

मुंबई
टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के जरिए घर-घर में मशहूर हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने दूसरे शो 'शुभ शगुन' के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए थे। कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि कैसे शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने सेट पर उन्हें हरैस किया और कैसे वो इसके चलते एंग्जाइटी और डिप्रेशन का शिकार हो गईं। अब कृष्णा मुखर्जी ने खुल कर इस पूरे मामले में एक इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने शो मिलने से लेकर शो के शूट के दौरान उनके साथ हुई घटनाओं के बारे में लंबी बातचीत की।

कृष्णा मुखर्जी ने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें सेट पर शूट के लिए पैसे नहीं मिलते थे और जब उन्होंने इस चीज को लेकर आवाज उठाई और शूट करने से मना कर दिया तो कैसे उनके साथ सेट पर हरैसमेंट किया गया। इंटरव्यू में कृष्णा मुखर्जी ने कहा कि शुभ शगुन शो दंगल टीवी के लिए था। इसका प्रोडक्शन राहुल ठाकरे के प्रोडक्शन हाउस के तहत होना था, लेकिन जिस दिन मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने गई, उस दिन कुंदन सिंह सामने आए और हमें बताया गया कि शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह हैं। इसके बाद, जैसे भी हुआ हमने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और मार्च 2022 में शो की शूटिंग स्टार्ट हुई।

कृष्णा ने बताया कि एक महीना सबकुछ ठीक था। समस्या वहां से शुरू हुई क्योंकि प्रोड्यूसर का व्यवहार बदल गया था। कृष्णा ने बताया कि कुंदन सिंह अपने आप को गुंडा समझते हैं और खुलेआम बोलते हैं सेट पर सबको कि मैं गुंडा हूं। कृष्णा ने कहा कि शूट के कुछ दिनों के बाद जब हमने उनसे पूछा कि हमारा चेक कब मिलेगा तो उन्होंने हमें टालना शुरू किया।

महीनों-महीनों नहीं मिलता था चेक
कृष्णा ने कहा शूट के साढे चार महीने हो गए थे और हमें चेक नहीं मिले थे तो मैनें उनसे कहा था कि मैं शूट पर नहीं आउंगी। हालांकि, इसके बाद सभी को उनके-उनके चेक मिल गए थे। फिर जब दोबारा शूट स्टार्ट हुआ तो लगातार डेढ दो महीने हो गए थे और हमें फिर से चेक नहीं मिल रहा था। कृष्णा ने कहा कि जब हमने फिर से अपने पैसे मांगे तो उन्होंने हमें फिर टालना शुरू किया। कृष्णा ने एक दिन की घटना का जिक्र करते हुए कहा, "एक दिन मेरी तबीयत बहुत खराब थी, मैं पहले से ही 12 घंटे का शूट कर चुकी थी। मैनें उन्हें बोल दिया था कि मैं और शूट नहीं करूंगी। उन्होंने कहा कि रीशूट आया है, करना पड़ेगा।"

जब कृष्णा ने कही पुलिस बुलाने की बात
कृष्णा ने कहा कि मैनें बोला मैं शूट बिल्कुल भी नहीं करूंगी। कृष्णा ने बताया कि शो के एक एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रभास ने उनसे बदतमीजी की। उन्होंने कृष्णा से कहा, "मैं देखता हूं तू कैसे जाती है।" कृष्णा ने जब कहा कि वो इस बदतमीजी के लिए प्रोड्यूसर को कॉल करेंगी तो प्रभास ने उनसे कहा, "कर ले जिसे कॉल करना है।" इसके बाद, टीवी एक्ट्रेस गुस्से में नीचे चली गईं। इसके बाद प्रभास कृष्णा के पास गए और उनसे कहा, " चुपकर के ऊपर चल और शूट कर।" कृष्णा ने बताया कि उस वक्त मेरा दिमाग बहुत ज्यादा खराब हो गया और मैनें प्रभास के मुंह पर दरवाजा बंद किया और अपने कपड़े चेंज करने लगी।

कृष्णा जब कपड़े चेंज कर रही थीं उस वक्त प्रभास और समीर काजी दोनों ही कृष्णा के दरवाजे के बाहर खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे और दरवाजे को पीटने लगे। कृष्णा ने बताया कि उनकी ये हरकत देख वो डर गईं थीं क्योंकि वो अंदर कपड़े चेंज कर रही थीं। इसके बाद, कृष्णा ने अंदर से ही कहा कि अगर दरवाजा टूटा तो मैं पुलिस बुला लूंगी। इसके बाद भी वो लगातार वैसा ही करते रहे।

को स्टार ने की मदद
कृष्णा के साथ उस वक्त एक लड़की और मौजूद थी जो कृष्णा को कपड़े चेंज करने में मदद करती हैं। उन्होंने कृष्णा को सुझाव दिया कि आप बाथरूम में जाकर कपड़े चेंज कर लो, ये लोग तो दरवाजा तोड़ देंगे। इसके बाद जब कृष्णा कपड़े चेंज करके बाहर आईं तो देखा की रूम का दरवाजा बाहर से बंद था। कृष्णा ने जब पूछा कि दरवाजा बाहर से किसने बंद किया तो प्रभास ने कहा कि तू यहां से कहीं नहीं जाएगी, तू कपड़े चेंज कर और तू ऊपर चल और तू शूट करेगी। इसके बाद, कृष्णा के को स्टार शहजादा वहां आए और उन्होंने दरवाजा खोला।

कृष्णा ने बताया कि शहजादा के दरवाजा खोलने के बाद भी प्रभास ने मुझे दोबारा धक्का दिया और दरवाजा फिर बंद कर दिया। इसके बाद हमारे सेट पर नई क्रिएटिव आई थीं उन्होंने मुझे कहा कि ये माहौल तुम्हारे लिए सेफ नहीं है। उसने मेरा हाथ पकड़ा और कहा कि तुम्हें शूट नहीं करना है। वो मुझे मेरी गाड़ी तक लेकर गईं और तब मैं वहां से निकल पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button