देश

अलवर में दो भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष, 15 दिन में विधवा हो गई दुल्हन

अलवर
राजस्थान के अलवर जिले में दो भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष हुआ है। एक भाई के परिवार ने मिलकर सुनियोजित तरीके से दूसरे भाई और उसके परिवार को काट डाला। परिवार के मुखिया की हालत गंभीर है, जबकि 21 साल के बेटे की मौत हो चुकी है। वह एमएससी की पढ़ाई कर रहा था और अभी 16 मई को ही उसकी शादी की गई थी।‌ इस हत्याकांड के बाद पूरे जिले में दहशत का माहौल है। हमला करने वाले भाई और परिवार के तीन सदस्य सभी लोग फरार हैं। परिवार के आपसी संघर्ष में दो भाइयों की पहले मौत हो चुकी है।

दोनों भाईयों के परिवार में विवाद

पुलिस ने बताया रेणी थाना इलाके में स्थित सलोनी गांव में रहने वाले श्री कृष्ण और किशन लाल दोनों भाइयों के परिवार में विवाद चल रहा था। परिवार के आपसी विवाद में ही दो भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं रविवार को श्री कृष्ण ने अपने परिवार के साथ मौका देखकर छोटे भाई किशन लाल पर हमला कर दिया। किशन लाल को बचाने के लिए 21 साल का उसका बेटा धर्मेंद्र आया तो उसे भी कुल्हाड़ी से काट दिया। पिता और पुत्र को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कल रात धर्मेंद्र की मौत हो गई।

पढ़ रहा था धर्मेंद्र, अभी अभी हुई थी शादी

पुलिस ने बताया धर्मेंद्र पढ़ाई कर रहा था। उसकी शादी अभी 16 मई को हुई थी। दोनों भाइयों के परिवार के बीच में पारिवारिक विवाद चल रहा है। श्री कृष्ण अपने पूरे परिवार के साथ फरार है। उसकी तलाश की जा रही है उधर किशन लाल की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उसे बड़े अस्पताल रेफर करने की तैयारी चल रही है। छोटे बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button