फ़िल्म जगत

केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंचे ‘थलाइवा’ रजनीकांत

मुंबई,

हिमालय की आध्यात्मिक यात्रा करने वाले रजनीकांत अब पवित्र स्थानों की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अब चेन्नई छोड़कर उत्तराखंड के देहरादून से अपनी यात्रा शुरू करेंगे। देहरादून पहुंचे रजनीकांत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। उन्हाेंने कहा कि साल मुझे नए अनुभव होते हैं, जो मुझे अपनी आध्यात्मिक यात्रा को फिर जारी रखने के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार भी मुझे नये अनुभव मिलेंगे। इस बार वह केदारनाथ और बद्रीनाथ जाएंगे।

रजनीकांत ने इस बात पर भी टिप्पणी की कि आध्यात्मिकता क्यों महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को आध्यात्मिकता की जरूरत है, क्योंकि आध्यात्मिकता हर इंसान के लिए जरूरी है। आध्यात्मिक होने का मतलब शांति का अनुभव करना है और मूल रूप से इसमें भगवान पर विश्वास करना शामिल है।

हाल ही में फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में स्थित हिंदू मंदिर में दर्शन लाभ लिया था। हिंदू मंदिर के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने रजनीकांत के मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की थीं। संयुक्त अरब अमीरात के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया है। अभिनेता ने वीजा पाने में सहयोग के लिए अबू धाबी सरकार और अपने दोस्त लुलु समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एमए यूसुफ अली को धन्यवाद दिया। उन्होंने एक वायरल वीडियो में कहा था कि मुझे अबू धाबी सरकार से प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा प्राप्त करने पर गर्व है।

अभिनय की बात करें तो रजनीकांत ने टीजे ग्नानवेल की निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'वेट्टायन' की शूटिंग पूरी कर ली है। 'वेट्टायन' में अमिताभ बच्चन भी हैं। रजनीकांत की 170वीं फिल्म 'वेट्टायन' इस साल अक्टूबर में दुनियाभर में रिलीज होगी। इस महीने की शुरुआत में रजनीकांत और अमिताभ को मुंबई में एक साथ कुछ सीन शूट करते देखा गया था। अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और रजनीकांत की एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। इस फोटो में अमिताभ और रजनीकांत गले मिलते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मुझे थाला द ग्रेट रजनी के साथ दोबारा काम करने पर गर्व है। वह बिल्कुल भी नहीं बदला है। विनम्र व्यक्ति, वही सरल विनम्र व्यक्ति!!

प्रोडक्शन कंपनी ने पहले रजनीकांत के 73वें जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का शीर्षक टीज़र लॉन्च किया था। फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार हैं। रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button