उत्तर प्रदेश

डॉक्टर ने धर्म छिपाकर उससे प्रेम संबंध बनाए, की शादी, बेडरूम में ले जाकर दोस्तों को बुलाया, महिला ने लगाया आरोप

सहारनपुर
यूपी सरकार और पुलिस की कार्रवाई के बाद भी धर्मांतरण के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पश्चिमी यूपी से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला सहारनपुर का है। पुलिस के पास पहुंची एक महिला ने आरोप लागया है कि एक डॉक्टर ने धर्म छिपाकर उससे प्रेम संबंध बनाए, फिर उससे हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। इसके बाद उसका और उसकी सात साल की बेटी का धर्मांतरण करवा दिया गया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने निकाह किया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर की पहले से ही चार शादियां हो चुकी थीं। शादी के बाद वह अपने घर ले आया और सीसीटीवी लगे बेडरूम में भेज दिया। इसके बाद डॉक्टर ने अपने दोस्तों को बुलाया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने अपने दोस्तों को बेडरूम में भेजकर सामूहिक दुष्कर्म करवाया। कमरे के बाहर डॉक्टर सीसीटीवी से कमरे के अंदर नजारा देखता रहा। महिला ने डॉक्टर पर मारने-पीटने का भी आरोप लगाया है। उसका कहना है कि इस संबंध में पुलिस से भी मदद मांगी गई लेकिन उसकी किसी ने हेल्प नहीं की।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार कोलकाता के बालीगुंज निवासी महिला ने तहरीर में बताया कि वह थाना गंगोह के मोहल्ला कोटला निवासी डा. अहबार हुसैन के साथ 12 मई 2022 से लिव इन रिलेशनशिप में थी। इसके बाद उसने हिंदू-रीति रिवाज से शादी कर ली। आरोप है कि चिकित्सक डा. अहबार हुसैन ने उसका और सात वर्षीय बेटी का जबरन धर्मांतरण करा दिया। इसके बाद आरोपी ने उससे निकाह कर लिया। आरोप है कि डॉ. ने उसे सीसीटीवी लगे बेडरूम में बंद कर दिया। आरोपी डॉ.. ने अपने साथी डॉ. शहजाद और डा. आरिफ को बुलाया और 21 जून 2023 को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे कोलकाता छोड़ आया। उसने इस सबंध में देवबंद कोतवाली में तहरीर भी दी थी।

महिला ने एसपी देहात से की शिकायत
पीड़ित महिला का कहना है उसने हिंदू संगठनों के माध्यम से मीडिया तक अपनी बात बताईं। इसके बाद वह एसपी देहात सागर जैन से जाकर मिली और पूरी बात बताई। एसपी देहात को महिला ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। एसपी देहात ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं चिकित्सक की सरसावा निवासी पहली पत्नी ने बताया कि उक्त चिकित्सक से पिछले चार साल अलग रहकर मायके में रह रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button