देश

मोदी जी को महंगाई पहले डायन लगती थी अब महबूबा हो गई है : तेजस्वी यादव

आरा.

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के आरा में राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव, दीपांकर भटाचार्य और मुकेश साहनी पहुंचे। जगदीशपुर के विद्यालय में आरा लोकसभा से इंडिया गठबंधन के माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि एक तरफ 34 साल का नौजवान तेजस्वी है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, तीन राज्यों के सीएम, दो डिप्टी सीएम और मोदी कैबिनेट के कई मंत्री और बिहार का पूरा मंत्रिमंडल लगा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के पास असीमित संसाधन है और वो अपने संसाधनों को पानी की तरह बहा रही हैं।

म से मटन दिखता है लेकिन म से मंहगाई नहीं
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को पहले "महंगाई डायन लगती थी अब महंगाई महबूबा हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले आते है तो म से मुसलमान म से मटन करते है लेकिन म से महंगाई उन्हें नजर नही आती। भाजपा ने असम, यूपी और एमपी के मुख्यमंत्रियों को भी बिहार में उतार दिया, लेकिन हम बिहार में अकेले ही मोर्चा संभाले हैं।

34 साल के युवक ने पीएम को सड़क पर ला दिया
तेजस्वी ने अपने भाषण में कहा कि एनडीए बीते 10 साल से केंद्र में और 17 साल से बिहार की सत्ता पर काबिज है। फिर भी आज गरीबी और बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है। पीएम मोदी के पटना रोड शो पर तंज कसते हुए कहा कि वे रोड शो करें या एयर शो, तेजस्वी ने जॉब शो किया है। अभी 1 करोड़ का जॉब शो बाकी है। पीएम मोदी बिहार आए तो उन्हें 34 साल के नौजवान ने रोजगार के नाम पर सड़क पर लाने का काम कर दिया।

पीएम मंदिर, मस्जिद, मटन, मछली और मुजरे की बात करते हैं
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी का भाषण अब किसी को नहीं सुनना चाहिए। वह मंदिर, मस्जिद, मटन, मछली और मुजरे की बात करते हैं। उनका यही मुद्दा है। वह बिहार आकर लालू जी को, तेजस्वी को, राहुल जी को गाली देते हैं। प्रधानमंत्री पद का उन्हें गरिमा रखना था। नरेंद्र मोदी को तेजस्वी ने विश्व का सबसे झूठा प्रधानमंत्री तक कह दिया और कहा कि यह गोबर को हलवा बना देते हैं।

भाजपा हो जाएगा सफासट..
तेजस्वी ने कहा कि यह तेजस्वी को जेल भेजने की गारंटी देते हैं पर तेजस्वी और राहुल नौकरी देने की गारंटी देते हैं। तेजस्वी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मिजाज रखिए टना टन टना टन.. नौकरी मिलेगा फटाफट फटाफट.. बहनों के खाते में लाख रुपया जाएगा खटाखट खटाखट खटाखट.. भाजपा हो जाएगा सफासट.. कांग्रेस-लालटेन पर वोट मिलेगा ठकाठक ठकाठक.. आप मिजाज बुलंद रखिए। जब तेजस्वी ये कह रहे थे तो उनके पास बैठे तेजस्वी यादव मुस्कुरा रहे थे।

जब लालू जी नहीं डरे तो उनका बेटा भी नहीं डरेगा
तेजस्वी यादव ने इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर अग्निवीर योजना बंद करने की बात कही। वहीं इंडिया गठबंधन के रोड मैप को बताया। उन्होंने कहा कि ये तेजस्वी-राहुल को जेल भेजने की बात करते हैं, ये साबित हो गया कि इनके जेब में ईडी सीबीआई है। जब लालू जी नहीं डरे तो उनका बेटा भी नहीं डरेगा। हमारे तो श्रीकृष्ण जी ही जेल में पैदा हुए। बस आप चार जून तक हैं उसके बाद हम देख लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button