देश

लालू यादव अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बाप’ पर उतरे

पटना.

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भूतपूर्व रेल मंत्री और बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चरित्र चित्रण जारी किया है। उन्होंने पांच बातें लिखी हैं। इन पांच बातों की शुरुआत उन्होंने 'बाप' से की है। इस चुनाव में रिश्ते-नातों के साथ जनसंख्या नियंत्रण आदि पर तो बातें हो ही रही थीं, लेकिन अब बात 'बाप' तक आ पहुंची है। लेकिन, रोचक यह है कि लालू प्रसाद ने इस शब्द का उल्लेख दूसरे तरीके से किया है।

क्या लिखा है लालू प्रसाद यादव ने –
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने लिखा है कि पांचवें चरण तक देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच बातें साफ-साफ समझ चुकी है। उन्होंने वह पांच बातें लिखकर पीएम मोदी का चरित्र चित्रण किया है,
𝟏. सच क्या सच का बाप भी आ जाए तो मोदी जी से सच नहीं उगलवा सकता है।
𝟐. जनता से झूठ बोलने में मोदी जी को परम आनंद की अनुभूति होती है।
𝟑. जनता के मुद्दों पर बात करने से मोदी जी का कलेजा काँप जाता है।
𝟒. देश को गुमराह करने तथा समाज में अफवाह, नफरत एवं भ्रम फैलाने में मोदी जी को मज़ा आता है।
𝟓. देश को महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी की अग्नि में झोंकने से मोदी जी को प्रसन्नता मिलती है।

इससे पहले भी प्रधानमंत्री पर किया था जुबानी हमला ————
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में रोड शो सहित उनके बिहार के दो दिवसीय यात्रा पर भी तंज कसा था। इसके लिए लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया पर कहा था कि तीन चरणों के चुनाव ने पीएम मोदी को बिहार ने सड़क पर ला ही दिया है। अब बाकी बचे चार चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार। उनके इस बयान पर भाजपा ने भी पलटवार किया था। फ़िलहाल लालू प्रसाद यादव की यह पांच बातें भी अभी चर्चा में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button